24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

R G Kar Doctor Death : सुखेंदु शेखर रॉय आज देंगे धरना कहा, ‘मेरी भी है एक बेटी’

R G Kar Doctor Death : सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, आज मैं शाम पांच बजे से रात नौ बजे तक धरने पर बैठूंगा, ताकि घटना को लेकर अपना विरोध दर्ज करा सकूं और उन महिलाओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित कर सकूं, जो आज रात सड़कों पर उतरेंगी.

R G Kar Doctor Death : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक स्नातकोत्तर प्रशिक्षु चिकित्सक से कथित दुष्कर्म एवं हत्या की घटना की बुधवार को निंदा की. सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि वह घटना के विरोध में महिलाओं की ओर से बुधवार मध्य रात्रि को किए जाने वाले प्रदर्शन से एकजुटता दिखाने के लिए धरना देंगे. सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, आज मैं शाम पांच बजे से रात नौ बजे तक धरने पर बैठूंगा, ताकि घटना को लेकर अपना विरोध दर्ज करा सकूं और उन महिलाओं के साथ एकजुटता प्रदर्शित कर सकूं, जो आज रात सड़कों पर उतरेंगी. अपनी उम्र के कारण मैं आधी रात को प्रदर्शन में उनके साथ शामिल नहीं हो पाऊंगा. लेकिन मैं उनके प्रति पूर्ण समर्थन व्यक्त करता हूं.

मेरी भी है एक बेटी व पोती : सुखेंदु शेखर रॉय

’बीती रात सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में टीएमसी सांसद ने कहा था कि वह प्रदर्शन में शामिल होंगे, क्योंकि उनकी खुद की भी एक बेटी और एक पोती है. रॉय ने लिखा था, कल मैं प्रदर्शन में शामिल होऊंगा, क्योंकि लाखों बंगाली परिवारों की तरह मेरी भी एक बेटी और छोटी पोती है. हमें इस घटना के खिलाफ साथ खड़े होना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ क्रूरता बहुत हो चुकी. आइए हम सब मिलकर इसका विरोध करें. चाहे कुछ भी हो जाए़. उन्होंने कहा, कृपया मेरे भविष्य के बारे में चिंता न करें. मेरी रगों में एक स्वतंत्रता सेनानी का खून बहता है. मुझे कोई चिंता नहीं है.कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मंगलवार को मामले की जांच कोलकाता पुलिस से सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया था. जूनियर चिकित्सकों के व्यापक आंदोलन के कारण राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं.

आरजी कर मामले में शुभेंदु अधिकारी ने की सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें