24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: रूपाली गांगुली संग काम करने पर समृद्धि शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उनके साथ शूटिंग…

Anupama: टेलीविजन प्रेमियों के लिए काफी मजेदार ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा का महा एपिसोड होने वाला है. ऐसे में समृद्धि शुक्ला और रूपाली गांगुली साथ में शूट करेंगी. अब उन्होंने इसपर बात की है.

Anupama: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह शो 2009 से चल रहा है और इसने दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है. इसी तरह रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा भी दर्शकों के फेवरेट शो में से एक है. यह टीआरपी टॉपर है. आए दिन दोनों शो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं और लोग दिलचस्प एपिसोड्स के बारे में बात करते हैं. अब अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का महाएपिसोड होने वाला है. जी हां, समृद्धि की रुपाली के साथ पोज देती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं.

रूपाली गांगुली के साथ काम करने पर समृद्धि शुक्ला ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि रूपाली अभीरा और अरमान को यह एहसास दिलाने के लिए शो में एंटर करेंगी कि उनका रिश्ता कितना मजबूत है. हम अनुपमा और अभीरा को एक दूसरे को राखी बांधते हुए भी देख सकते हैं. अब समृद्धि ने बॉलीवुडलाइफ संग बात करते हुए रूपाली गांगुली के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने कहा, “हमने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है. हमने प्रोमो के लिए शूटिंग की है, लेकिन, मैं उनसे 2-3 बार मिल चुकी हूं और यह अद्भुत से कम नहीं है.

Also Read- Anupama Twist: इन 2 शख्श के लिए आध्या अपनी जान की देगी कुर्बानी, डिंपी को तलाक देगा टीटू

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को ढूंढ़ने में ये शख्स अरमान की करेगा मदद, दादीसा का प्लान होगा फेल

रूपाली से मिलकर काफी खुश हैं समृद्धि

समृद्धि शुक्ला ने आगे कहा, वह इतनी पॉपुलर, प्रतिभाशाली और एक नंबर वन शो की लीड भी हैं, लेकिन वह जितने प्यार से आपसे मिलती है, वह काफी अच्छा लगता है. वह गर्मजोशी से भरी है और उनकी ऊर्जा वास्तव में अच्छी है. मैं उनके साथ और अधिक शूटिंग करने के लिए एक्साइटेड हूं और आज हमारी एक साथ पहली शूटिंग होगी.”

समृद्धि ने अपकमिंग एपिसोड को लेकर कही ये बात

समृद्धि ने कहा, महा एपिसोड बेहद अद्भुत होने वाला है, क्योंकि अनुपमा और अभिरा एक साथ आ रहे हैं. यह निश्चित रूप से कुछ रोमांचक होगा. ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि शो में अभीरा और अरमान को आखिरकार दादीसा से अनुमति कैसे मिलती है और शादी होने वाली है. हालांकि, रूही हैरान और चिंतित है क्योंकि वह किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं होने देना चाहती है. वह रोहित के साथ है, लेकिन उसका सारा ध्यान अरमान पर है. वह अभीरा से अरमान को वापस पाने के लिए रोहित का इस्तेमाल कर रही है.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही ने नहीं इस करीबी शख्स ने किया अभीरा को किडनैप, अरमान के सामने किया कुबूल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें