30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Adhir Ranjan Chowdhury : अधीर रंजन चौधरी ने महिला डॉक्टर हत्याकांड मामले में आरोपियों के लिए की कठोर सजा की मांग

Adhir Ranjan Chowdhury : ‘कन्याश्री दिवस’ पर बनर्जी के सोशल मीडिया संदेश के बारे में चौधरी ने टिप्पणी की, उन्हें सबसे पहले महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.

Adhir Ranjan Chowdhury : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक महिला डॉक्टर की कथित बलात्कार के बाद हत्या मामले में शामिल लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए बुधवार को दावा किया कि टीएमसी के शासन में पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था अपने निम्नतम स्तर पर पहुंच गई है.राज्य भर में प्रस्तावित मध्य रात्रि विरोध प्रदर्शन को पूर्ण समर्थन देते हुए चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राजनीतिक प्रतिनिधियों के बजाय आम नागरिकों के तौर पर इनमें शिरकत करने का आग्रह किया.

आरोपियों के लिए की कठोर सजा की मांग

सभा को संबोधित करते हुए चौधरी ने अपराधियों की गिरफ्तारी और विस्तृत जांच के बाद उन्हें कठोर सजा देने की मांग की.उन्होंने कहा, बंगाल के लोग महिला डॉक्टर के साथ हुए अपराध की क्रूरता से व्यथित हैं. यह सिर्फ महिला डॉक्टर का मामला नहीं है, बल्कि बंगाल की संस्कृति, शिक्षा और सभ्यता का बलात्कार और हत्या की गई है. महिला डॉक्टर पर उस समय हमला किया गया जब वह लंबे समय तक काम करने के बाद सेमिनार हॉल में आराम कर रही थी.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने ‘कन्याश्री’ दिवस पर बंगाल की लड़कियों की सराहना करते हुए कहा…

अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर किया कटाक्ष

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, अगर स्थानीय पुलिस उचित मदद मुहैया कराए तो सीबीआई मामले को प्रभावी ढंग से सुलझा लेगी. कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मंगलवार को केंद्रीय एजेंसी को जांच का जिम्मा संभालने का आदेश दिया था.उन्होंने सवाल उठाया कि महिला के माता-पिता को कैसे बताया जा सकता है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या की है, जबकि उसके शव की स्थिति कुछ और ही बता रही थी. चौधरी ने न्याय और अस्पताल की सुरक्षा में सुधार की मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों और छात्रों से मुलाकात नहीं करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी आलोचना की.‘कन्याश्री दिवस’ पर बनर्जी के सोशल मीडिया संदेश के बारे में चौधरी ने टिप्पणी की, उन्हें सबसे पहले महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.महिला स्नातकोत्तर प्रशिक्षु का शव नौ अगस्त की सुबह अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था. इस अपराध के सिलसिले में शनिवार को एक स्वयंसेवी को गिरफ्तार किया गया.

आरजी कर मामले में शुभेंदु अधिकारी ने की सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें