28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झप्पू मोड़ संपर्क पथ टूटने से आवागमन बाधित

प्रखंड क्षेत्र के चंद्रदीप स्थित झप्पू मोड़ से नवादा जिले के कौआकोल के कदहर जाने वाली मुख्य सड़क के जर्जर हो जाने से इस मार्ग से आवागमन बाधित हो गया है.

अलीगंज. प्रखंड क्षेत्र के चंद्रदीप स्थित झप्पू मोड़ से नवादा जिले के कौआकोल के कदहर जाने वाली मुख्य सड़क के जर्जर हो जाने से इस मार्ग से आवागमन बाधित हो गया है. लोगों ने बताया कि यह सडा़क दो जिला को जोड़ती है. लेकिन यह सड़क पुरी तरह से जर्जर हो गई है जिस कारण इस पर यात्रा कर पाना खतरे से खाली नहीं है. पलसा खुर्द गावं निवासी इम्तियाज सोनू, मो. नजिश, मो. फैजान, साबिता देवी, कारू मांझी, शबाना खातून, विजय कुमार, राजीव चौधरी, संजय चौधरी, कारी इम्तियाज, इस्लामूल हक, दिलीप कुमार सहित लोगो ने बताया कि इस सड़क के टूटने से बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो रही है. सबसे बड़ी समस्या यह है कि चंद्रदीप, अलीगंज बाजार, बलॉक, थाना, स्कूल जाने वाले लोगों के लिए यही मुख्य सड़क है. दूसरे रास्ता से जाने के लिए 10 से 15 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ रहा है. बरसात के बाद हालत इतनी खराब हो गयी है कि बच्चे 4 दिनों से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं, ना ही स्कूल का गाड़ी आ रहा है. न ही एंबुलेंस आ रहा है जिससे मरीज को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने इस सड़क के मरम्मत की मांग की है. वहीं जिलाधिकारी राकेश कुमार ने इस मामले में संबंधित विभाग को कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें