30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saran News : सद्भावना एक्सप्रेस से यात्री का ट्रॉली बैग व सामान की चोरी

Saran News : सद्भावना एक्सप्रेस के एक ऐसी बोगी में सीतामढ़ी से आनंद बिहार की यात्रा कर रहे एक दंपति का ट्रॉली बैग के अलावे सूटकेस तथा एक वीआइपी को चोरों ने गायब कर दिया.

Saran News : नयागांव. सद्भावना एक्सप्रेस के एक ऐसी बोगी में सीतामढ़ी से आनंद बिहार की यात्रा कर रहे एक दंपति का ट्रॉली बैग के अलावे सूटकेस तथा एक वीआइपी को चोरों ने गायब कर दिया. ट्रॉली बैग में 20 हजार रुपये नगद समेत 12 लाख रुपये मूल्य का जेवर तथा अन्य जरूरत के कई सामान थे. दिघवारा स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तब उक्त यात्री सीतामढ़ी जिला रीगा थाना अंतर्गत नजरपुर का राम इकबाल झा का पुत्र रोशन कुमार झा का बैग चोरों ने गायब कर दिया. काफी खोजबीन की किंतु बैंग का पता नहीं चला, तब उक्त यात्री आनंद बिहार पहुंचकर रेल पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया.

यात्री के आवेदन के आलोक में सोनपुर रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. सूचक का कहना है कि बैग में नकदी जेवर के अलावे उसके शैक्षणिक सर्टिफिकेट, आधार कार्ड तथा अन्य कई कीमती सामान रखे हुए थे. इस मामले में दो अज्ञात चोर के खिलाफ सूचक ने संदेह जाहिर किया है. बता दे कि इन दिनों सोनपुर-छपरा रेल सेक्शन पर ट्रेन में चोरी की घटना काफी बढ़ गयी है. इसके अलावे सोनपुर से पाटलिपुत्र जाने वाले यात्रियों के साथ भी ट्रेन में चोरी की कई घटना घटित हो चुकी है. रेल पुलिस प्राथमिक की दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Also Read : Saran News :दोस्तों के बीच चल रही पार्टी के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें