30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अतिक्रमण हटाने गये सीओ की महिला के साथ नोंक-झोंक

अंचल के अरारी मौजा में एक अतिक्रमण की गयी जमीन को खाली कराने के लिए पहुंचे सीओ के साथ एक महिला की काफी नोंक-झोंक हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार अरारी मौजा के खाता नंबर 44, प्लॉट नंबर 5 व रकबा 103 एकड़ जमीन को सरकारी भूमि बताया गया है.

अंचल के अरारी मौजा में एक अतिक्रमण की गयी जमीन को खाली कराने के लिए पहुंचे सीओ के साथ एक महिला की काफी नोंक-झोंक हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार अरारी मौजा के खाता नंबर 44, प्लॉट नंबर 5 व रकबा 103 एकड़ जमीन को सरकारी भूमि बताया गया है. इस जमीन पर एक महिला द्वारा घर बनाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि इस जमीन की रैयत को अंचल कार्यालय से कई बार नोटिस दी गयी थी कि खतियान के अनुसार जमीन गैरमजरूआ खास खाते की है. और किस्म जंगल झाड़ है. इसी जमीन पर चल रहे निर्माण कार्य को रोकने के लिए अंचलाधिकारी सारांश जैन पुलिस जवानों के साथ बुधवार को उक्त जमीन पर पहुंचे. यहां एक महिला ने उनका विरोध किया और अतिक्रमणमुक्त कराने गये लोगों व उक्त महिला के बीच काफी देर तक नोंक-झोंक हुई. महिला ने सीओ पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप भी लगाया है. महिला का कहना है कि वह रैयत से एग्रीमेंट के माध्यम से जमीन हासिल की है. इसी आधार पर वह अपना घर बना रही है.

जानिए… क्या कहते हैं सीओ

इधर बिरनी के सीओ सारांश जैन ने बताया कि उक्त जमीन पर कई बार नोटिस जारी कर संबंधित रैयत को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया है. इस निर्देश को मानने के बजाय उक्त स्थल पर महिला मकान निर्माण करवा रही थी. सूचना पर जब उक्त महिला से निर्माण कार्य रोकने की बात कही गयी तो वह अभद्र व्यवहार पर उतारू हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें