26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देश का बंटवारा करने वाले अब समाज को बांटने का कर रहे प्रयास : अन्नपूर्णा

संगोष्ठी में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 14 अगस्त की तारीख त्रासदी का दिन है. इस दिन हजारों लोग मारे गए. कई बेघर हो गए और कई लोग अपने परिवार से बिछड़ गए.

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस को लेकर बुधवार को बरनवाल धर्मशाला में भाजपा ने संगोष्ठी का आयोजन किया. इस मौके पर मुख्य वक्ता के रुप में केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी शामिल हुईं. संगोष्ठी में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 14 अगस्त की तारीख त्रासदी का दिन है. इस दिन हजारों लोग मारे गए. कई बेघर हो गए और कई लोग अपने परिवार से बिछड़ गए. अपने निजी स्वार्थ के लिए देश का बंटवार करनेवाले लोग आज भी जाति व समाज का बंटवारा करने में लगे हुए हैं. समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. देश को फिर से विभाजन जैसी त्रासदी न देखना पड़े इसके लिए संगोष्ठी आयोजित कर विभाजन की त्रासदी के बारे में लोगों को बताया जा रहा है. साथ ही सभी को सतर्क रहने की बात की जा रही है.

केंद्रीय मंत्री ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि चुनाव के समय हेमंत सरकार को घोषणाएं याद आ रही हैं. यह सरकार साढ़े चार साल तक लूटने व छलने में लगी रही. चुनाव पूर्व किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. ना युवाओं को नौकरी दी गई और ना ही बेरोजगारी भत्ता. अनुबंधकर्मियों को नियमित करने का वादा भी इस सरकार ने पूरा नहीं किया. चुनाव का समय आने पर यह सरकार नई नई घोषणा कर रही है. मंईयां सम्मान योजना के नाम पर महिलाओं को परेशान किया जा रहा है. संगोष्ठी के पश्चात काला बिल्ला लगाकर भाजपाईयों ने मौन जुलूस निकाला.

ये थे मौजूद

मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, लक्ष्मण स्वर्णकार, प्रदेश मंत्री दिलीप वर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साव, चुन्नूकांत, दिनेश यादव, विनय कुमार सिंह, प्रकाश सेठ, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. विनीता कुमारी, जिला मंत्री शालिनी बैसखियार, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी, उषा कुमारी, मुकेश जालान, सुभाषचंद्र सिन्हा, कामेश्वर पासवान, राजेश जायसवाल आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें