31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैस लीक होने से घर में लगी आग, एक लाख की संपत्ति जली

परसन गांव नीचे टोला में बुधवार की दोपहर सुरेश दास के घर में गैस सिलिंडर लीक होने से आग लग गयी. भुक्तभोगी के अनुसार इस घटना में उसे करीब एक लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है. सुरेश ने बताया कि उनकी पत्नी मालती देवी ने खाना बनाने के लिए गैस जला रही थी.

परसन गांव नीचे टोला में बुधवार की दोपहर सुरेश दास के घर में गैस सिलिंडर लीक होने से आग लग गयी. भुक्तभोगी के अनुसार इस घटना में उसे करीब एक लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है. सुरेश ने बताया कि उनकी पत्नी मालती देवी ने खाना बनाने के लिए गैस जला रही थी. इस दौरान गैस लीक करने से आग लग गयी. देखते ही देखते आग फैलने लगी. किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भागी, लेकिन तब तक घर का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था. बांस के सहारे गैस टंकी को बाहर निकाला गया तथा ग्रामीणों ने किसी तरह आगू पर काबू पाया. बताया कि इस घटना में 40 हजार नगद समेत एक लाख की संपत्ति जल गयी. घटना की खबर सुनकर झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा के विकास वर्मा, झामुमो के हीरा दास, निरंजन दास, मनोज दास, सुजीत दास, अनुज वर्मा आदि गांव पहुंचे और आग पर काबू पाने में सहयोग किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें