29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महापुरुषों की प्रतिमाओं पर किया माल्यार्पण

अनुमंडल प्रशासन ने की पदयात्रा

फारबिसगंज. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व 14 अगस्त बुधवार के सुबह में अनुमंडल प्रशासन ने पदयात्रा की व शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर स्थित महापुरुषों के प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया. शहर के सुभाष चौक पर स्थित नेता जी सुभाष चंद्र बोस के प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पदयात्रा में शामिल सभी पदाधिकारीगण व जनप्रतिनिधि हाथों में तिरंगा लेकर आगे बढ़े. इसके बाद पोस्ट ऑफिस चौक पर स्थित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा, सुल्तान पोखर के समीप महाराणा प्रताप चौक पर महाराणा प्रताप के प्रतिमा, शास्त्री चौक कोठीहाट में लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा, आंबेडकर चौक गोढियारे में स्थित बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के प्रतिमा, राजेंद्र चौक पर डॉ राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा, फैंसी मार्केट के समीप स्थित वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा व स्टेशन चौक पर स्थित स्वतंत्रता सेनानी पंडित राम देनी तिवारी द्विजदेनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. मौके पर एसडीओ शैलजा पांडेय, एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा, डीसीएलआर अंकिता सिंह,अवर निबंधन पदाधिकारी आलोक कुमार,अवर निर्वाचन पदाधिकारी अविनाश कृष्ण,एडीएसओ कुणाल कुमार, मुख्य पार्षद वीणा देवी,उप मुख्य पार्षद नूतन भारती,नप ईओ सूर्यानंद सिंह,थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह सहित पदाधिकारीगण, वार्ड पार्षद व शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे.

सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों से निकाली गयी प्रभातफेरी

फारबिसगंज. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व 14 अगस्त को शहर के विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के बच्चों, एनसीसी व स्काउट-गाइड के बच्चों के साथ शहर में प्रभातफेरी निकाली गयी. बताया जाता है कि शहर के डॉ सीवी रमण एकेडमी सह शिशु शिक्षा सदन, विजडम क्लासेस, एसजी टीचिंग सेंटर, ली अकादमी के एनसीसी कैडेट्स, श्री रानी सरस्वती विद्या मंदिर, एमपीएस, स्काउट-गाइड के बच्चे सहित अन्य विद्यालय के बच्चे प्रभातफेरी में शामिल रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें