24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक ने मध्याह्न की खिचड़ी कुछ मिलाया, अधिकारी जांच में सैंपल भेजा,विद्यालय में हुआ हंगामा

प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय आमदीपुर में एक युवक द्वारा मध्याह्न भोजन में कथित रूप से कुछ मिलाए जाने को लेकर विद्यालय में हंगामा शुरू हो गया.

शाहपुरपटोरी : प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय आमदीपुर में एक युवक द्वारा मध्याह्न भोजन में कथित रूप से कुछ मिलाए जाने को लेकर विद्यालय में हंगामा शुरू हो गया. विद्यालय के प्रधानाध्यापक अभय प्रभाकर द्वारा अधिकारियों को सूचना दिये जाने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार उक्त विद्यालय में बुधवार को 500 छात्र छात्राओं के लिए एमडीएम बना था. विद्यालय की रसोईया द्वारा एमडीएम भोजन में खिचड़ी एवं चोखा बनाया गया था. खाना तैयार होने के बाद रसोईया ने देखा कि गांव के ही एक लड़के ने खिचड़ी में कुछ मिलाकर छोलनी से चला रहा है. रसोईया द्वारा शोर मचाने पर लड़का भाग निकला. एचएम द्वारा अधिकारियों को इसकी सूचना दिए जाने के बाद एसडीओ विकास कुमार पांडे, डीएसपी विरेंद्र कुमार मेधावी, प्रशिक्षु बीडीओ अंजली कुमारी, सीओ अशोक कुमार चौधरी, मुखिया अरविंद कुमार राय उर्फ डोमन राय विद्यालय पहुंचे और खिचड़ी की जांच के लिए लैब सैंपल भेज दिया. अधिकारियों ने बताया कि युवक का पहचान हो चुकी है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में विधायक ने सीओ पर जतायी नाराजगी

मोहनपुर : बुधवार को प्रखंड कार्यालय परिसर के सूचना भवन में अनुश्रवण समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख अमन राज ने की. संचालन प्रखंड विकास पदाधिकारी ने निगम झा ने किया. बैठक में भाग लेने आए विधायक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि यद्यपि प्रखंड में बाढ़ की आशंका नहीं है, फिर भी गंगा नदी का पानी जिन निचले इलाकों में भर गया है, वहां की आबादी के आवागमन के लिए पर्याप्त सुविधाएं दी जानी चाहिए. अनुश्रवण समिति की बैठक में सदस्यों की उपयुक्त उपस्थिति नहीं देखी, तो विधायक नाराज हो गये. पता चला कि सदस्यों को बैठक की सूचना नहीं दी गई. इस पर विधायक राजेश कुमार सिंह नाराज हो गये. उन्होंने सीओ भाग्यश्री राज से कहा कि बैठक में सिर्फ औपचारिकता नहीं पूरी की जाये, निर्धारित बिंदुओं पर निर्णय लेने के लिए सभी सदस्यों को आमंत्रित करें. इस मौके पर कार्यक्रम पदाधिकारी संजीव कुमार, बीईओ अजीत कुमार, बीपीएम इन्द्र कुमार कांति, मुखिया रणवीर राय, रीता देवी, रेखा देवी, वीणा देवी, तारा देवी, रविरंजन पासवान, सुधाकर राय, पूर्व मुखिया महेश राय, पंसस सरिता सहनी, गणेश राय, राजीव सहनी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें