29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News : बदमाशों ने पति को घर से बुलाकर चलायी गोलियां, वार्ड सदस्या पर फेंका तेजाब

Samastipur News : बंगरा थानाक्षेत्र की मुरादपुर बंगरा पंचायत के बाजितपुर सरसौना वार्ड संख्या 13 के वार्ड सदस्या शायदा खातून पर देर रात्रि गांव के ही कुछ लोगों ने तेजाब फेंककर जख्मी कर दिया.

Samastipur News : ताजपुर : बंगरा थानाक्षेत्र की मुरादपुर बंगरा पंचायत के बाजितपुर सरसौना वार्ड संख्या 13 के वार्ड सदस्या शायदा खातून पर देर रात्रि गांव के ही कुछ लोगों ने तेजाब फेंककर जख्मी कर दिया. परिजन ने जख्मी हालत में इलाज के लिए रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वार्ड सदस्या ने इस संबंध में बंगरा थाना में लिखित आवेदन देकर दोषी पर करवाई करने की मांग की है. उन्होंने बताया रात्रि में गांव के ही कई लोग घर पर आकर मेरे पति महताब आलम को आवाज देकर बुलाया. बाहर आने पर उनलोगों ने एक केस में गवाही नहीं देने व केस उठाने की बात कह उनपर फायरिंग करने लगा. वह घर के अंदर भाग कर जान बचाये. गोली की आवाज सुनकर महिला जब बाहर निकली तो उसपर तेजाब फेंककर भाग गये. सूचना पर पुलिस पहुंचकर घटना स्थल से तीन खोखा बरामद की है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर बंगरा एसएचओ मनीषा कुमारी ने बताया कि घटना स्थल से तीन खोखा बरामद की गई है. पीड़ित की ओर से आवेदन दिया गया है, जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी.

Samastipur News : बजरंग दल जुलूस को लेकर शांति समिति की बैठक

ताजपुर : थाना परिसर में बुधवार को आगामी 18 अगस्त को थानाक्षेत्र में होने वाले बजरंगदल एवं जुलूस को लेकर थानाध्यक्ष शनि कुमार मौसम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. उनके द्वार सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को व्यायामशाला के अध्यक्ष एवं जनप्रतिधियों के बीच रखा गया. उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण बजरंगदल मानने की अपील की. बैठक को चेयरमैन प्रतिनिधि संतोष चौधरी, उप चेयरमैन प्रतिनिधि अनिकेत कुमार अंशु, पूर्व मुखिया विनोद राय, भाकपा नेता रामप्रीत पासवान, भाजपा नेता राजकुमार राय, जदयू नेता गिलमान अहमद, राजद नेता तबरेज आलम, माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह आदि ने संबोधित किया. मौके पर मुखिया राजीव ठाकुर, पार्षद दिनेश साह, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल मालिक, कृष्णकांत उपाध्याय, पवन पोद्दार समेत व्यायामशाला के अध्यक्ष एवं सदस्य मौजूद थे.

Also Read : Samastipur News : शिक्षण संस्थानों में रैगिंग पर लगेगी रोक, डीएम के नेतृत्व में बनेगी जिला स्तरीय कमेटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें