28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुल्तानगंज-देवघर नयी रेल लाइन पर शीघ्र शुरू होगा काम

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिल कर सुुल्तानगंज - देवघर के बीच नयी रेलवे लाइन बिछाने की योजना पर शीघ्र काम शुरू करने का आग्रह किया.

रेल मंत्री से मिले उप मुख्यमंत्री सम्राट संवाददाता,पटना उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिल कर सुुल्तानगंज – देवघर के बीच नयी रेलवे लाइन बिछाने की योजना पर शीघ्र काम शुरू करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि 290 करोड़ की लागत से सुल्तानगंज -देवघर नयी रेल लाइन बनने से श्रावणी मेले में जाने वाले हजारों श्रद्धालुओं को लाभ होगा. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने रेल मंत्री वैष्णव को मधुबनी पेंटिंग और अंगवस्त्र भेंट किये.उन्होंने कहा कि रेल मंत्री वैष्णव ने गरीब रथ के सभी डिब्बे को एसी-3 ( इकोनामी क्लास) में अपडेट कर नये शानदार रूप में लॉन्च करने का आश्वासन दिया है. नये गरीब रथ एक्सप्रेस का किराया सामान्य एसी-3 कोच के किराये से 10 फीसदी तक कम रहेगा. मुलाकात के बाद उपमुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते मधेपुरा और छपरा के रेल कारखानों में उत्पादन शुरू नहीं हुआ. उनके समय नौकरी के बदले ज़मीन घोटाला हुआ, जिसमें तेजस्वी प्रसाद यादव समेत परिवार के पांच लोग आरोपित हैं. कहा कि वे विकास के नहीं, भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें