27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा विधायकों का विधानसभा में धरना

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या की आंच विधानसभा तक पहुंच गयी है. बुधवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने विधानसभा परिसर में विरोध प्रदर्शन किया.

कोलकाता. आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म व हत्या की आंच विधानसभा तक पहुंच गयी है. बुधवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने विधानसभा परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच अब सीबीआइ कर रही है और सीबीआइ को अपने जांच के दायरे में अस्पताल के पूर्व अध्यक्ष संदीप घोष, डॉ एसपी दास और कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल को भी लेना चाहिए. श्री अधिकारी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आरजी कर में घटना के बाद डायरेक्टर ऑफ मेडिकल एजुकेशन सुशांत राय और डॉ अभिक डे वहां क्यों गये थे? क्या वे वहां सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने लिए गये थे? सीबीआइ को तुरंत इसकी जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए. आरजी कर की घटना को लेकर विपक्ष के नेता ने फिर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की. श्री अधिकारी ने कहा कि हम कलकत्ता उच्च न्यायालय से अनुरोध करेंगे कि वह कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल और आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पूर्व प्राचार्य व अधीक्षक को समन जारी करे और उन्हें जांच के दायरे में लाये. श्री अधिकारी ने इस घटना को लेकर अब नबान्न अभियान की चेतावनी दी है. श्री अधिकारी ने कहा : इस घटना के खिलाफ अगले सप्ताह नबान्न अभियान चलाया जायेगा और जब तक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिल जाता, हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें