24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mahindra Thar ROXX: महिंद्रा ने सिर्फ 12 लाख में लॉन्च की 5-डोर SUV…देखें इसका शानदार लुक

Mahindra Thar ROXX: Mahindra एंड Mahindra ने लंबे इंतजार के बाद 15 अगस्त को लॉन्च हुई यह 5-डोर एसयूवी सिर्फ 12 लाख रुपये में, यह है शो स्टॉपर आइए जानते है इसके इंजन और फीचर्स के बारे में

Mahindra Thar ROXX:जिसे पांच दरवाजों वाली थार के नाम से भी जाना जाता है जो 15 अगस्त को लॉन्च हुई. थार रॉक्स एक नया एकदम बोल्ड लुक के साथ आयी है , जिसमें एक रिफ्रेश्ड ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप के साथ एकीकृत सी-आकार के एलईडी डीआरएल, गोलाकार फॉग लाइट, डायमंड-कट एलॉय व्हील, एलईडी टेल लाइट, टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील और स्लीक रियर डोर-माउंटेड हैंडल शामिल है.

एंट्री-लेवल MX 1 पेट्रोल और डीजल मॉडल की कीमत लगभग 12.99 लाख रुपये और 13.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

MX1 महिंद्रा के 2.2-लीटर डीजल इंजन से लैस है.जो 148bhp/330 Nm और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है.जो 158bhp/330 Nm का उत्पादन करता है.दोनों इंजन छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं जो रियर व्हील्स को पावर देते है.

यह विडियो भी देखें

Mahindra Thar ROXX का फीचर्स कैसा है

फीचर्स के तौर पर नई महिंद्रा थार रॉक्स में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग और सभी यात्रियों के लिए तीन-पॉइंट सीटबेल्ट, ड्राइवर सीट को एडजस्ट कर सकते है.और वॉट लिंक के साथ पेंटा-लिंक सस्पेंशन, छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल और प्रीमियम एम्बॉस्ड फैब्रिक अपहोल्स्ट्री शामिल है.

Also Read:Ducati बना रहा है डर्ट बाइक और एंड्यूरो बाइक,आइए जानते है

अंदर, पांच दरवाजों वाली थार में कई आधुनिक सुविधाएँ है. जिसमें एक पैनोरमिक सनरूफ, ADAS सुइट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक पूरी तरह से डिजिटल कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड कनेक्टिविटी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और छह एयरबैग शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें