24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2 Box Office Collection Day 1: लोगों को डराकर स्त्री 2 ने छापे करोड़ों रुपये, ओपनिंग डे पर करेगी छप्पर फाड़ कमाई

Stree 2 Box Office Collection Day 1: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कई थियेटर्स में तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल गए. आइये जानते हैं मूवी पहले दिन कितना कमा सकती है.

Stree 2 Box Office Collection Day 1: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ क्योंकि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है. अमर कौशिक की ओर से निर्देशित फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी ढेर सारा प्यार मिला है. पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की कॉमेडी सबको खूब पसंद आ रही है. कहने की जरूरत नहीं है कि स्त्री 2 का जब ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज हुई था, तभी से फैंस पूरी फिल्म देखने के लिए बेताब थे. वहीं जब एडवांस बुकिंग शुरू हुई, तो इसने कई मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ दिए, जिसमें चेन्नई एक्सप्रेस, डंकी, गदर 2 शामिल है.

पहले दिन इतने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है स्त्री 2

दिलचस्प बात यह है कि स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या के बाद स्त्री 2 मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो स्त्री 2 ओपनिंग डे पर 23.06 करोड़ की कमाई कर सकती है. हालांकि इवनिंग और नाइट शो के बाद आंकड़े और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं. मॉर्निंग शो में 55.42 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई.

Also Read- Stree 2 Movie Review:स्त्री 2 हॉरर कॉमेडी जॉनर की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म ..

Also Read- Stree 2 First Review: फ्लॉप या फिर हिट, स्त्री 2 का पहला रिव्यू आया सामने, मिले इतने स्टार्स

स्त्री 2 ने इस फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़ा

15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज से पहले कई शहरों में एक दिन पहले ही स्त्री 2 ने दस्तक दी. रात के 9 बजकर 30 मिनट के शो आयोजित किए गए थे. जिसमें भी दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई और इसने बॉक्स ऑफिस पर एक नया बेंचमार्क सेट करते हुए बंपर कमाई की. हॉरर कॉमेडी ने शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के लंबे समय से चले आ रहे पेड प्रीव्यू रिकॉर्ड को तोड़ दिया, जिसने 2013 में 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. स्त्री 2 अब नंबर एक पर है, जिसने शुरुआती 8 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है. सिनेमाघरों में स्त्री 2 सिर्फ अकेले ही राज नहीं कर रही है, बल्कि अक्षय कुमार की खेल-खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा इसे कड़ी टक्कर दे रही है.

Entertainment Trending Videos

Also Read-Stree 2: श्रद्धा कपूर का धमाकेदार कमबैक, बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख, सलमान और रणबीर को भी पीछे छोड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें