24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant Singh: जेल से रिहा होते ही लिपि सिंह पर भड़के छोटे सरकार, चुनाव लड़ने के सवाल पर क्या बोले अनंत सिंह

Anant Singh: अनंत सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें कोर्ट और भगवान पर भरोसा था, आज दोनों से न्याय मिला है. अब तो उन्हें पूछना है कि जो उनके साथ गलत किया, उसको सजा मिलना चाहिए?

Anant Singh: पटना. मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार शुक्रवार को जेल से रिहा होने के बाद अपने पुराने तेवर में दिखे. जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह ने आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह को लेकर बड़ी बात कही है. मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा,”मेरे साथ क्या सही हुआ था और क्या गलत हुआ था, अब कोर्ट ने भी साबित कर दिया. मेरे खिलाफ जिसने काम किया था, उसको मालूम चल गया होगा. मुझे कोर्ट और भगवान पर भरोसा था, आज दोनों से न्याय मिला है. अब तो हमको पूछना है कि जो मेरे साथ गलत किया, उसको सजा मिलना चाहिए? हम दिल्ली सरकार और बिहार सरकार दोनों से सीबीआई जांच की मांग करेंगे.”

जनता जो कहेगी वही करेंगे अनंत सिंह

आगामी विधान सभा चुनाव लड़ने के सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि मेरी खुद की कोई पार्टी नहीं है. मेरे पापा जी ने कोई पार्टी नहीं बनाया है. अब जो मर्जी होगा वह किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता जो कहेगी वह करूंगा. हम हमेशा से जनता की बात को सुनते आ रहे हैं और आगे भी यही करेंगे. इससे अधिक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

Also Read: Bihar Land Survey: बिहार में जमीन सर्वे का शेड्यूल जारी, इन दस्तावेजों की पड़ेगी जरुरत

जनता के बीच रहना है

अनंत सिंह ने कहा कि सबका साथ है मेरे साथ और हमेशा रहेगा. अनंत सिंह ने कहा कि समर्थकों का कितना भीड़ है. वह आप लोगों को दिख रहा हैं मुझे इसे बताने की जरूरत नहीं है. जनता का प्यार हमेशा हमारे साथ है और हमेशा हमारे साथ रहेगा. जनता ही सब कुछ है मेरे लिए. अब हम जनता के बीच आ गए हैं तो इसके साथ ही रहेंगे. इसके अलावा हमको कहीं मन नहीं लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें