24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

R G Kar Hospital Incident : काेलकाता में पुलिस ने खोला भाजपा का धरनामंच, मचा हंगामा कई समर्थक गिरफ्तार

R G Kar Hospital Incident : शमिक भट्टाचार्य ने कहा,आंदोलन को इस तरह नहीं रोका जा सकता है. वहीं इस दौरान पुलिस ने कई भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है. लगातार हंगामा जारी है

R G Kar Hospital Incident : कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला चिकित्सक से कथित दुष्कर्म और उसकी हत्या के विरोध में आज भाजपा को श्यामबाजार में धरन प्रदर्शन करना था.भाजपा के धरना प्रदर्शन से ठीक पहले श्यामबाजार में धरना मंच खुलने से बीजेपी नाराज है. शमिक भट्टाचार्य ने कहा,आंदोलन को इस तरह नहीं रोका जा सकता है. वहीं इस दौरान पुलिस ने कई भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है. लगातार हंगामा जारी है.

ममता बनर्जी नहीं चाहती कि दोषियों की हो गिरफ्तारी : भाजपा

भाजपा विधायक अग्निमित्र पॉल और रूपा गांगुली सहित भाजपा नेताओं ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने कहा, सीएम ममता बनर्जी, जो स्वास्थ्य मंत्री भी हैं, उनको इस्तीफा दे देना चाहिए. भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा, ममता बनर्जी हमें चुप कराने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि वह कह रही हैं कि वह चाहती हैं कि दोषियों को फांसी हो, लेकिन हकीकत में वह ऐसा नहीं चाहतीं. हमारा विरोध जारी रहेगा. हम हाई कोर्ट जाएंगे.

ममता बनर्जी की आज शाम काे रैली

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार शाम चार बजे घटना को लेकर एक रैली की घोषणा की है. उन्होंने मांग की है कि सीबीआई को जांच के बारे में दैनिक आधार पर जानकारी देनी चाहिए और 17 अगस्त से पहले जांच पूरी होनी चाहिए. बनर्जी की रैली का कारण बताते हुए ओब्रायन ने लिखा,सीबीआई को जांच के बारे में रोजाना जानकारी देनी चाहिए.मुख्यमंत्री ने कोलकाता पुलिस को जांच पूरी करने के लिए 17 अगस्त तक का समय दिया था. यही समयसीमा सीबीआई पर भी लागू होनी चाहिए.उन्होंने कहा, कोलकाता पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

RG Kar Hospital Violence: ममता बनर्जी की पहली प्रतिक्रिया- वाम और राम मिलकर कर रहे हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें