25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल का कैसा है जेठालाल-भिड़े संग रिश्ता, बोले- सेट पर आते ही…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक ने शो के 16 साल पूरे होने पर बात की है. उन्होंने कहा कि वक्त कैसे बदल गया पता नहीं चला. मैं यह सिर्फ एक शो नहीं बल्कि एक इमोशन है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 16 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो में पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाते है. उनकी और भिड़े की जुगलबंदी देखने लायक होती है. अब श्याम ने शो के 16 साल पूरे होने पर बात की है. साथ ही बताया कि कैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने उनकी जिंदगी बदल दी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर क्या बोले श्याम पाठक

श्याम पाठक ने ई-टाइम्स संग बात करते हुए कहा, ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक इमोशन बन गया है, यह अब सिर्फ एक शो नहीं रह गया है. हमारे दर्शकों के लिए रोजाना रात को 8:30 बजे खाना खाते वक्त शो देखना एक आदत सी बन गई है. खाना खाते उनके चेहरों पर मुस्कुराहट लाना ये हमारा कर्म बन चूका है. हम खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि हम खुशियां फैलाने का कारण हैं और भगवान ने हमें दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए चुना है.”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कैसे बदल गई श्याम पाठक की लाइफ

श्याम पाठक ने कहा, ”16 साल का सफर अद्भुत रहा और ये 16 साल कैसे बीत गए पता ही नहीं चला. चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने तारक जैसी किसी चीज की कल्पना की थी और भगवान की कृपा से इसे सभी ने पसंद किया है. हमारे निर्माता असित कुमार मोदी और बाकी सभी लोगों ने इस शो को सफल बनाने के लिए मिलकर काम किया है. पूरी टीम दिन-रात कड़ी मेहनत करती है. यह बहुत थका देने वाला काम है, लेकिन दिन के अंत में जब हमें पता चलता है कि दर्शक बहुत खुश हैं, तो सब जानकर काफी अच्छा लगता है.”

पोपटलाल की शादी को लेकर दर्शक पूछते हैं ऐसे सवाल

श्याम ने खुलास किया कि कई बार ऐसा हुआ है जब हमारे निर्माता असित भाई को फोन आए और फैंस ने उनसे कहा कि आपको पोपटलाल के लिए लड़की नहीं मिल रही है, तो हम ढूंढ देते हैं… लेकिन कृपया पोपटलाल की शादी करा दीजिए. इससे साबित होता है कि दर्शक हमारे शो को देखने में कितने में कितनी रूचि रखते हैं. वे हमसे बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं, जब पिछली बार पोपटलाल की शादी नहीं हुई थी तो उन्होंने डॉ. हाथी को ट्रोल करना और गाली देना शुरू कर दिया था. वे उनसे कह रहे थे कि यह बताने की क्या जरूरत है कि पोपटलाल की होने वाली पत्नी थैलेसीमिया से पीड़ित है. अगर उनकी शादी हो रही थी तो होने देते.

जेठालाल संग कैसे है पोपटलाल का रिश्ता

श्याम पाठक ने कहा, शुरू से ही दिलीप जोशी, मंदार, अमित और मैं, हम एक ही मेकअप रूम शेयर करते थे. यह एक परिवार बन गया है, क्योंकि हम सभी रोजाना सेट पर लगभग 12 घंटे एक साथ बिताते थे. पिछले 16 सालों से हमने इसी पैटर्न को फॉलो किया है, जहां हम सेट पर आते हैं और खूब मस्ती करते हैं. कहां ये वक्त बीत गया पता नहीं चला.

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अचानक निकाले गए थे गुरुचरण सिंह, बोले- मैं शॉक्ड होकर…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की इस आदत से जेठालाल को होती थी दिक्कत, दिलीप जोशी बोले- वह शिकायत…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए गोली ने कुश शाह को रिप्लेस करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी को कॉपी नहीं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें