25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara part 1: फिल्म ‘देवारा’ से सैफ अली खान का धांसू लुक हुआ रिवील, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

देवरा फिल्म की टीम ने आज सैफ अली खान के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म से उनका लुक रिवील किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, अगर अभी तक आने वो लुक नहीं देखा जो देखे ये रिपोर्ट.

सैफ अली खान का लुक हुआ रिवील, सोशल मीडिया पर छाया

Devara part 1: फिल्म ‘देवारा: पार्ट 1’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल्स में हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान का फिल्म में निभाए जाने वाले किरदार ‘भैरा’ का पहला लुक रिलीज किया गया है.

धर्मा प्रोडक्शन्स ने शेयर किया सैफ का लुक

सैफ अली खान के इस दमदार और खतरनाक लुक को धर्मा प्रोडक्शन्स के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. इस लुक में सैफ एक रस्टिक और रॉ अवतार में नजर आ रहे हैं, जो उनकी पर्सनालिटी को पूरी तरह से बदल कर रख देता है. फैंस ने इस लुक को खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

Devara Part 1
Devara part 1

Also read:Saif Ali Khan Birthday: नाम बदलकर सैफ अली खान की चमकी किस्मत, Devara एक्टर का असली नाम नहीं जानते होंगे आप

Also read:Devara Part 1 : जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर का रोमांटिक गाना, क्या देवरा करेगी नॉर्थ मार्केट में धमाल या फिर से होगी निराशा

जूनियर एनटीआर का खास मैसेज

जूनियर एनटीआर ने भी सैफ अली खान को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर सैफ के लिए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सैफ सर! एक और शानदार साल की शुरुआत हो रही है. भैरा को दुनिया के सामने लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.” इस मैसेज के बाद फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म ‘देवारा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं और इसमें भरपूर एक्शन और ड्रामा की उम्मीद की जा रही है. सैफ अली खान के इस नए अवतार को देखकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है और वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सैफ के लिए खास साल

सैफ अली खान के लिए यह साल खास होने वाला है क्योंकि ‘देवारा’ के साथ वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. उनके इस नए और खतरनाक लुक ने फैंस के दिलों में उत्साह और बढ़ा दिया है.

देवरा इस साल की मच अवैटेड फिल्मों में से एक हैं, फिल्म से रिलीज किये जा रहें हर एक बाईट सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हों रहें हैं, जो फिल्म के हाइप को दिखाता है, फिल्म रिलीज में अब एक महीने काई फर्क बचा है, फिल्म के गाने आलरेडी चार्टबस्टर हैं, जिन से फिल्म का बज्ज तेज हो गया है, फैन्स को फिल्म से काफी उम्मीद है.

Also read:NTR 31: जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की धमाकेदार फिल्म की बड़ी अपडेट, रिलीज डेट आयी सामने

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें