24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ishan Kishan का कमाल, इस टूर्नामेंट में लपके 3 कैच, आखिरी वाला देख हो जाएंगे हैरान, VIDEO

Ishan Kishan: झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इस समय बुची बाबू आमंत्रण क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग से सभी को प्रभावित किया है और तीन शानदार कैच लपके हैं. उनका आखिरी कैच सबसे शानदार था.

Ishan Kishan: झारखंड के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन एक बार फिर घरेलू सर्किट में अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं. वह दलीप ट्रॉफी में टीम डी की ओर से खेलेंगे, जो सितंबर में शुरू होगा. इससे पहले किशन का वॉर्म-अप का मौका मिल गया है. किशन बुची बाबू आमंत्रण क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखंड की कप्तानी कर रहे हैं और पहले दिन के खेल में उन्होंने कमाल की विकेटकीपिंग की है. उन्होंने तीन कैच लपके. मध्य प्रदेश के खिलाफ किशन ने सही समय पर ये कैच लपके. विकेट के पीछे उनकी चुस्ती और फुर्ती देखने लायक थी. घरेलू सर्किट में नहीं खेलने की वजह से किशन को लंबे समय से भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

किशन के कैच का वीडियो वायरल

ईशान किशन का दिन का आखिरी कैच सबसे बेहतरीन था. मध्य प्रदेश के रामवीर गुर्जर ने गेंद को लेग साइड की तरफ फ्लिक किया और कैच पकड़ने के लिए किशन को शानदार डाइव लगानी पड़ी. किशन का पहला कैच आसान था, जिसमें दाएं हाथ के चंचल राठौर आउट हुए. दूसरा कैच स्पिनर आदित्य सिंह की गेंद पर लिया गया. इसके लिए किशन ने सूझबूझ का इस्तेमाल किया. उन्होंने दूसरे प्रयास में इस कैच को पकड़ा, जो शानदार था. दिन का अंत मध्य प्रदेश ने 225/8 रन पर किया.

Buchi Babu Tournament 2024: जानें क्या है बुची बाबू टूर्नामेंट? जिसमें हिस्सा लेंगे सूर्या, ईशान और श्रेयस

झारखंड के स्टार Ishan Kishan को जय शाह की सलाह, टीम में वापसी के लिए करना होगा यह काम

किशन का पिछला आईपीएल सीजन भी रहा बेहद खराब

किशन के लिए 2024 का साल मुश्किल भरा रहा है. घरेलू क्रिकेट खेलने से इनकार करने के कारण बीसीसीआई की उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया. उनके साथ-साथ श्रेयस अय्यर भी बाहर हुए थे, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर पिछले दिनों उनकी वनडे टीम में वापसी हुई है. पंत को दलीप ट्रॉफी में श्रेयस की अगुवाई वाली टीम के लिए ही खेलना है. किशन का मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल सीजन भी काफी खराब रहा, उनकी फ्रेंचाइजी का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा.

किशन के प्रदर्शन पर होंगी चयनकर्ताओं की नजरें

ऐसा लगता है कि अब किशन की टीम में वापसी हो जाएगी. दलीप ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई की टीम में शामिल किए जाने से पता चलता है कि किशन अभी भी चयनकर्ता अजीत अगरकर और कोच गौतम गंभीर के दिमाग में हैं. बस उन्हें पूरा ध्यान अपने प्रदर्शन पर लगाना होगा, क्योंकि अगरकर ने पहले ही कहा है कि चयनकर्ता घरेलू टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीब से नजर रखेंगे. किशन का प्रदर्शन उनके लिए रास्ते खोल सकता है. हालांकि पंत की वापसी उनके लिए प्रतियोगिता को बढ़ाने वाली होगी.

दलीप ट्रॉफी के लिए टीम डी

श्रेयस अय्यर (कप्तान), अथर्व तायडे, यश दुबे, देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन (विकेटकीपर), रिकी भुई, सारांश जैन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आदित्य ठाकरे, हर्षित राणा, तुषार देशपांडे, आकाश सेनगुप्ता, केएस भरत (विकेटकीपर), सौरभ कुमार.

Sports Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें