28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जूस पिलाकर कुलसचिव ने समाप्त कराया प्राध्यापकों का अनशन

अपने प्रोन्नति की मांग को लेकर मुंगेर विश्वविद्यालय में अनशन पर बैठे अर्थशास्त्र व राजनीति विज्ञान सहित बंग्ला के प्राध्यापकों के अनशन को गुरुवार को कुलसचिव कर्नल विजय कुमार ठाकुर ने जूस पिलाकर समाप्त करा दिया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. अपने प्रोन्नति की मांग को लेकर मुंगेर विश्वविद्यालय में अनशन पर बैठे अर्थशास्त्र व राजनीति विज्ञान सहित बंग्ला के प्राध्यापकों के अनशन को गुरुवार को कुलसचिव कर्नल विजय कुमार ठाकुर ने जूस पिलाकर समाप्त करा दिया. विश्वविद्यालय में 13 अगस्त से अनशन पर बैठे प्राध्यापकों से कुलसचिव ने अपील किया कि कुछ तकनीकी कारणों से अभी तत्काल प्रोन्नति पूर्ण करना संभव नहीं है, परन्तु निकट भविष्य में राजभवन से अनुमति मिलते ही अथवा नये कुलपति के आते ही विश्वविद्यालय तत्काल इस प्रोन्नति प्रक्रिया को पूरी कर लेगा. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आपको भरोसा दिलाते हैं, इस कार्य को करने के लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं. बता दें कि एमयू के अर्थशास्त्र व राजनीति विज्ञान सहित बंग्ला व साइकोलॉजी के शिक्षकों की प्रोन्नति नहीं होने के कारण सभी शिक्षक 13 अगस्त से विश्वविद्यालय में अनशन पर बैठे थे. इधर गुरुवार को तीन दिन से बिना अन्न-जल के बैठे अर्थशास्त्र के प्राध्यापक डॉ प्रभाकर कुमार पोद्दार की स्थिति बिगड़ने की संभावना को लेकर कुलसचिव ने अपने स्तर से शिक्षकों से बात की और उनका अनशन समाप्त कराया. मौके पर डॉ. अमिताभ कुमार विश्वास, डॉ. मिथिलेश कुमार, डॉ. मनोज कुमार मडल, डॉ. रमेश कुमार, डॉ. धीरज कुमार सहित आरडी एंड डीजे कॉलेज शिक्षक संघ के सदस्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें