28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएमइजीपी व पीएमएफएमइ योजना में 10 दिनों में तेजी लायें : डीएम

जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को उद्योग विभाग की योजनाओं की समीक्षा की गयी. डीएम ने पीएमइजीपी व पीएमएफएमइ की योजना की समीक्षा की.

जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को उद्योग विभाग की योजनाओं की समीक्षा की गयी. डीएम ने पीएमइजीपी व पीएमएफएमइ की योजना की समीक्षा की. उद्योग महाप्रबंधक ने बताया कि पीएमइजीपी में जिले का लक्ष्य 659 दिया गया है, इसके विरुद्ध अबतक मात्र 181 आवेदन स्वीकृत किये गये हैं. पीएमएफएमइ में 470 लक्ष्य के विरुद्ध में अबतक 101 आवेदन सीक्रेट किये गये हैं. इस पर जिलाधिकारी ने सभी संबंधित बैंकों के विरुद्ध नाराजगी व्यक्त की. कड़े लहजे में चेतावनी दी कि शीघ्र लक्ष्य पूरा नहीं किया गया, तो वह उच्च स्तर पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखेंगे. अगले 10 दिनों में आंकड़े को सुधार कर लक्ष्य के करीब पहुंचने का निर्देश दिया. अगले 10 दिनों बाद पुनः बैठक होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें