30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिनदहाड़े हथियार के बल पर गल्ला व्यवसायी से साढ़े पांच लाख रुपये की लूट

स्थानीय शहर के डड़वा ओवरब्रिज के समीप कुशवाहा भवन के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक गल्ला व्यवसायी से साढ़े पांच लाख रुपये की लूट कर अपराधी आसानी से चलते बने. इधर, लूट की सूचना पर मोहनिया डीएसपी, थानाध्यक्ष व डीआईयू प्रभारी जांच के लिए पहुंचे, जहां सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

मोहनिया शहर. स्थानीय शहर के डड़वा ओवरब्रिज के समीप कुशवाहा भवन के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक गल्ला व्यवसायी से साढ़े पांच लाख रुपये की लूट कर अपराधी आसानी से चलते बने. इधर, लूट की सूचना पर मोहनिया डीएसपी, थानाध्यक्ष व डीआईयू प्रभारी जांच के लिए पहुंचे, जहां सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जानकारी के अनुसार, मोहनिया शहर के डड़वा वार्ड चार निवासी महेंद्र जायसवाल का पुत्र मुकेश कुमार झोला में साढ़े पांच लाख रुपये लेकर पैदल ही बंधन बैंक में जमा करने जा रहा था. डड़वा से जैसे ही रेलवे लाइन क्राॅस कर मोहनिया बाजार की तरफ पहुंचा, जहां पहले से ही घात लगाये एक बाइक पर सवार दो अपराधियों द्वारा हथियार दिखा झोले में रहे पैसे को लूट कर स्टेशन की तरह भाग गये. जो स्टेशन रोड से होते रुपये लेकर आसानी से भाग निकले. इधर, घटना की सूचना गल्ला व्यवसायी द्वारा मोहनिया थाना को फोन पर दी गयी. सूचना पर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच गल्ला व्यवसायी को अपने साथ लेकर घटना की जांच की. इधर, लूट की सूचना पर डीएसपी दिलीप कुमार और डीआईयू प्रभारी अवधेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ की. # सीसीटीवी फुटेज में दिखे बाइक सवार दो अपराधी मोहनिया बाजार में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना के बाद पुलिस प्रशासन काफी हरकत में दिखी, जिस रास्ते से अपराधी लूट के बाद भागे, उस रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की विधिवत जांच की गयी, जिसमें स्टेशन रोड के एक होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक बाइक पर सवार दो लोग जाते दिखे. उसके आधार पर पुलिस द्वारा स्टेशन रोड में कई जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गयी कि आखिर किस रास्ते से अपराधी भागे हैं. इधर, पुलिस द्वारा घटना को लेकर एनएच 2, एनएच 30, भभुआ रोड और रामगढ़ रोड में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया था. पैदल ही जा रहा था बैंक में रुपये जमा करने शहर के डड़वा वार्ड चार निवासी महेंद्र जायसवाल का पुत्र मुकेश कुमार पैदल ही झोला में साढे पांच लाख रुपये लेकर बंधन बैंक में जमा करने आ रहा था. महेंद्र जायसवाल का गल्ला व्यवसायी के साथ तेल रिफाइन सहित कई सामान का होल सेल दुकान भी पुराना पेट्रोल पंप के समीप है. महेंद्र जायसवाल ने बताया अपने बेटा को बंधन बैंक में पैसा जमा के लिए भेजे थे, जो पैसा जमा के लिए रेलवे लाइन क्राॅस कर जा रहा था. वहां पहले से घात लगाये अपराधी जैसे ही रेलवे लाइन पार कर बाजार की तरफ पहुंचा, तो अपराधी हथियार दिखा पैसा लूट कर भाग गये. #क्या कहते हैं डीएसपी# इस संबंध में मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया की लूट की सूचना मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. अभी इस मामले में कुछ ज्यादा नहीं बता सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें