30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगदारी नहीं देने पर रॉड से मारपीट कर किया जख्मी

नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन इलाके में बीते दिन रंगदारी नहीं देने पर युवक को रॉड से मारपीट कर जख्मी कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में जरासंध नगर निजामउद्दीनपुर के रहने वाले रजनीश कुमार गौरव ने नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जहानाबाद. नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन इलाके में बीते दिन रंगदारी नहीं देने पर युवक को रॉड से मारपीट कर जख्मी कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में जरासंध नगर निजामउद्दीनपुर के रहने वाले रजनीश कुमार गौरव ने नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने पुलिस को दिये शिकायत में कहा है कि 13 अगस्त को रेलवे पार्किंग में अपना फोर व्हीलर गाड़ी प्रतिदिन की तरह लगाने गया था, जहां पर संतोष यादव जो डीपीएस नगर निजामउद्दीनपुर के रहने वाले हैं. 12 अगस्त की शाम मेरे गाड़ी में आकर बैठ गया और रंगदारी की मांग किया. जब विरोध किया तो मारपीट किया. साथ ही षड्यंत्र रचकर मुझे अज्ञात बदमाशों को लाकर लोहे की रॉड से मार कर जख्मी कर दिया. सूचक का आरोप है कि विरोधी पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से मेरे पीठ एवं हाथ पर छुड़ा से वार किया जिससे मेरे शरीर पर कई जगह जख्म हो गया फिर आरोपी अज्ञात लोगों के सहयोग से घसीट कर कुछ दूर ले गए तथा गला दबाकर सोने का चेन एवं 5000 नकद छीन लिया. साथ ही केस करने पर हत्या करने की धमकी दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें