24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलप्पा स्थान से 20 लीटर बीयर बरामद, चार शराबी गिरफ्तार

किऊल थाना क्षेत्र के जलप्पा स्थान के पास से लावारिस अवस्था में 20 लीटर अवैध बीयर वरामद किया गया है.

लखीसराय. उत्पाद पुलिस द्वारा जिले के किऊल थाना क्षेत्र के जलप्पा स्थान के पास से लावारिस अवस्था में 20 लीटर अवैध बीयर वरामद किया गया है. जबकि चार नशेबाज भी पकड़े गये हैं. इस संबंध में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि उत्पाद पुलिस की भनक पाकर शराब कारोबारी बीयर फेंक कर भागने में सफल रहा. जबकि उसी जगह पर से चेकिंग के दौरान चार शराबी पकड़े गए हैं जिसमें कजरा थाना क्षेत्र के श्रीघना निवासी अशोक राम के पुत्र अमन कुमार, सूर्यगढ़ा पुरानी बाजार निवासी मो. इस्माइल के पुत्र मो. इसराइल, संजय दास के पुत्र देवकरण कुमार, स्व. राजेंद्र पासवान के पुत्र विनीत कुमार शामिल है. सभी का मेडिकल जांच के उपरांत न्यायिक प्रक्रिया को लेकर भेज दिया गया है.

बाइक से चार लीटर देसी शराब जब्त, तस्कर फरार

मेदनीचौकी. स्थानीय थाना की पुलिस ने प्रशिक्षु एसआई ब्यूटी कुमारी के नेतृत्व में भिड़हा पोखर के समीप एक बाइक से चार लीटर देसी शराब बरामद किया है. पुलिस ने शराब के साथ बाइक को भी जब्त कर लिया. मेदनीचौकी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि तस्कर पुलिस को देखते ही बाइक छोड़कर भाग गया. मामले को लेकर मेदनीचौकी थाना में कांड संख्या 182/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. जिसमें पीरीबाजार थाना क्षेत्र के लहसोरवा गांव के नीरज कुमार को नामजद किया गया है.

शराब के नशे में युवक गिरफ्तार

चानन. नक्सल थानाध्यक्ष आशीष कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को धनबह गांव में शराब पीकर हंगामा करते एक शराबी को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए धनबह गांव निवासी स्व. कृष्णदेव मंडल के पुत्र कमल किशोर मंडल को शराब के नशे में रहने की वजह से गिरफ्तार किया गया है. जिसकी जांच शराब पीने होने की पुष्टि होने पर मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें