25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News : अज्ञात बाइक की ठोकर से 16 वर्षीय किशोर की मौत

Madhubani News :थाना क्षेत्र के एनएच 227 स्थित गंगौर गांव में मुशहरी टोल के समीप अज्ञात बाइक की ठोकर से साइकिल सवार एक किशोर की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गयी.

Madhubani News : हरलाखी. थाना क्षेत्र के एनएच 227 स्थित गंगौर गांव में मुशहरी टोल के समीप अज्ञात बाइक की ठोकर से साइकिल सवार एक किशोर की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गयी. मृतक की पहचान गंगौर गांव निवासी सत्यनारायण महतो के 16 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश कुमार के रूप में की गयी है. इस घटना में ओम प्रकाश कुमार की 9 वर्षीय बहन प्रतिभा कुमारी का पांव टूट गया. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस संबंध में मृतक के चाचा कौशल प्रसाद ने अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना बीते गुरुवार की शाम की है. मिली जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश कुमार अपनी छोटी बहन को साइकिल पर बैठाकर कमतौल गांव की ओर से अपने घर लौट रहा था.

इसी क्रम में गंगौर मुसहरी टोल के समीप उमगांव की ओर से साहरघाट की ओर जा रहे तेज रफ्तार बाइक चालक अनियंत्रित होकर साइकिल में ठोकर मार फरार हो गया. आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी. दोनों को साहरघाट के एक निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया. जहां चिकित्सकों ने ओम प्रकाश कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि जख्मी किशोरी को रेफर कर दिया गया. इधर सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया. वहीं एकलौते पुत्र की मौत से परिवार में चीख पुकार मचा हुआ है. वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है. थानाध्यक्ष जितेंद्र सहनी ने कहा कि अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Also Read : Madhubani News : शहीद चौक पर शहीद नथुनी शाह की प्रतिमा का अनावरण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें