25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंसस ने कंट्रक्शन कर्मी के साथ की मारपीट, मामला थाना पहुंचा

गांडेय प्रखंड के बुधुडीह में शुक्रवार की दोपहर को पंसस व कन्ट्रक्शन कर्मी के बीच पैसे के लेन-देन को विवाद हो गया. इस मामले में पंसस व उसके समर्थकों ने कंट्रक्शन कर्मी के साथ मारपीट की.

गांडेय प्रखंड के बुधुडीह में शुक्रवार की दोपहर को पंसस व कन्ट्रक्शन कर्मी के बीच पैसे के लेन-देन को विवाद हो गया. इस मामले में पंसस व उसके समर्थकों ने कंट्रक्शन कर्मी के साथ मारपीट की. हालांकि, सूचना पर अहिल्यापुर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाना लाया.क्या है मामला

बुधुडीह पंचायत में हर घर नल-जल योजना का कार्य बुद्धा कंस्ट्रक्शन को मिला है. योजना की लागत 4.88 करोड़ है .बुद्धा कंट्रक्शन ने पंचायत में कार्य करने की जिम्मेदारी पंसस गुलाब मंडल को दिया था. पंचायत में नल-जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जिला, राज्य व केंद्रीय टीम लगातार जांच कर रही है. टीम ने पंचायत के कुछ जगह अनियमितता को देखते हुए सुधार करने का आदेश भी दिया है. काम में सुधार को ले कंस्ट्रक्शन कर्मी विकास कुमार और रितिक कुमार गांव पहुंचे हुए थे. इसी क्रम में गुलाब मंडल अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और बकाया राशि की मांग करने. इसको लेकर विवाद शुरू हो गया. गुलाब ने कहा कि बुद्धा कंस्ट्रक्शन ने बिना काम के ही लगभग दो करोड़ की निकासी कर ली है. पंचायत में उसने लगभग 30 लाख की पूंजी लगायी है. कर्मी से अपना पैसा मांगने गया, तो वे उलझ गये. दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की मूड में हैं.

सूचना पर पहुंचे अधिकारी

घटना की सूचना पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसडीओ मनीष कुमार, जेई बबलू हांसदा, प्रखंड समन्वयक रवींद्र रंजन भी अहिल्यापुर थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें