22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा ने किया पथावरोध, पुलिस के साथ धक्कामुक्की

जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शासनकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल चरमरा गयी है.

आसनसोल. कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के विरोध में शुक्रवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बीएनआर ब्रिज पर पथावरोध किया था. गौरतलब है कि पश्चिम बर्दवान भाजपा जिला कमेटी के बैनर तले आरजी कर की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. मौके पर यहां भाजपा जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी, भाजयुमो नेता अभिजीत राय, भाजपा प्रदेश कमेटी सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी, दिलीप दे, आशा शर्मा सहित तमाम भाजपा नेता कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे. इन लोगों ने आरोपियों को चिह्नित करके सजा देने की मांग की. जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शासनकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल चरमरा गयी है. ययह आरोप लगाते हुए भाजपा नेता और कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गये और नारेबाजी करने लगे. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ बदसलूकी की गयी. उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया. जिससे उन्हें चोट लगी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें