26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजीकर : लंबी लड़ाई के लिए वामपंथी तैयार : मीनाक्षी

उन्होंने कहा कि घटना के लिए राज्य की स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस मंत्री पूरी तरह से जिम्मेवार हैं. दोषियों को बचाने की कोशिश हो रही है. अस्पताल में सिंडिकेट राज चल रहा है.

कोलकाता. आरजीकर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटना के विरोध में वामपंथी दल लगातार आंदोलन कर रहे हैं.आंदोलन को अंजाम तक पहुंचाने, स्वास्थ्य विभाग में फैले भ्रष्टाचार की जड़ तक जाने व महिलाओं की सुरक्षा की मांग पर माकपा के छात्र संगठन एसएफआइ, युवा संगठन डीवाइएफआइ, महिला संगठन सारा भारत गणतांत्रिक महिला समिति की ओर से संयुक्त संवाददाता सम्मेलन प्रेस क्लब में किया गया. मौके पर मीनाक्षी मुखर्जी, कनीनिका घोष, देवांजन दे समेत अन्य नेता मौजूद थे. मीनाक्षी मुखर्जी ने कहा कि इस भयावह घटना ने पूरे देश को झंकझोर दिया है. इधर, सत्ता पक्ष के इशारे पर पुलिस ने मामले की लीपापोती करने का प्रयास किया है. मीनाक्षा मुखर्जी ने कहा कि वे अपराधियों को कठोर सजा देने सहित जो लोग मामले को दबाने की कोशिश कर रहे थे, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हैं. मीनाक्षी ने कहा कि हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि घटना के लिए राज्य की स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस मंत्री पूरी तरह से जिम्मेवार हैं. दोषियों को बचाने की कोशिश हो रही है. अस्पताल में सिंडिकेट राज चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें