24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुसरूपुर. ट्रेन से कट कर शिक्षक की हुई मौत

रेलवे स्टेशन के पश्चिम गुमटी के पास शुक्रवार की सुबह दानापुर आसनसोल समर स्पेशल ट्रेन से कट कर शिक्षक की मौत घटनास्थल पर हो गयी.

खुसरूपुर. रेलवे स्टेशन के पश्चिम गुमटी के पास शुक्रवार की सुबह दानापुर आसनसोल समर स्पेशल ट्रेन से कट कर शिक्षक की मौत घटनास्थल पर हो गयी. ट्रेन के इंजन में शव के फंस जाने के कारण करीब एक घंटे तक ट्रेन खड़ी रही. घटना की सूचना मिलते ही रेल पोस्ट प्रभारी मनोज कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मशक्कत के बाद शव की निकालने में सफल हुए. शव उठने के बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए प्रस्थान कराया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रेल पोस्ट प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान नगर के मालीटोला निवासी लाल बहादुर कुमार (30 वर्ष) के रूप में की गयी. लाल बहादुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय गोबिंदपुर में सरकारी शिक्षक थे. शिक्षक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चे को संभालना मुश्किल हो रहा था. घटना की खबर पर शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें