31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार स्टेट महिला कबड्डी प्रतियोगिता 21 अगस्त से सहरसा में

बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन और सहरसा जिला कबड्डी संघ के बैनर तले आगामी 21 से 23 अगस्त तक नटखट खेल महोत्सव की मेजबानी में नगर पंचायत बनगांव, सहरसा में 50वीं गोल्डेन जुबली बिहार स्टेट महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा.

पटना. बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन और सहरसा जिला कबड्डी संघ के बैनर तले आगामी 21 से 23 अगस्त तक नटखट खेल महोत्सव की मेजबानी में नगर पंचायत बनगांव, सहरसा में 50वीं गोल्डेन जुबली बिहार स्टेट महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. बिहार राज्य कबड्डी संघ के चेयरमैन कुमार विजय सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में संघ से पंजीकृत सभी जिला इकाई की टीमें हिस्सा लेंगी. सभी जिला संघ अपने-अपने जिला में सेलेक्शन ट्रायल आयोजित कर टीमों का गठन कर इस प्रतियोगिता में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली खिलाड़ियों का वजन 75 किलो से अधिक नहीं होनी चाहिए. इस प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक बिहार राज्य कबड्डी संघ के रेफरी बोर्ड के संयोजक अरुण कुमार होंगे. खिलाड़ियों को सहरसा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड से आयोजन स्थल तक लाने और पहुंचाने की परिवहन की व्यवस्था आयोजन समिति के द्वारा की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें