26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टोटो चालक के अपहरण में नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

दामोदरपुर निवासी टोटो चालक मागाराम सेन के अपहरण मामले में पुलिस ने गुरुवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वरीय संवाददाता, धनबाद.

धनबाद थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी टोटो चालक मागा राम सेन के अपहरण मामले में धनबाद पुलिस ने गुरुवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दामोदरपुर निवासी मनु कुमार सिंह, बलियापुर करमाटांड़ निवासी सोनू रवानी उर्फ शुभम रवानी, मंतोष रवानी, गोविंद कुंभकर व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर सभी को शुक्रवार को जेल भेज दिया. इसमें चार को मंडलकारा और एक को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है.

12 को हुआ था अपहरण :

पीड़ित मागा राम सेन का अपहरण 12 अगस्त को कर उसके साथ मारपीट की गयी थी. मागा राम की मां द्वारा 50 हजार रुपये देने के बाद मागा राम ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी थी. उसने अपना इलाज कराया और पुलिस को फर्द बयान दर्ज कराया था. इसमें आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

यह भी पढ़ें

महिला के घर में घुसकर की छेड़खानी, मामला दर्ज

धनबाद.

सरायढेला थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शुक्रवार को सरायढेला थाना में लोहारकुल्ही निवासी फनी महतो पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. महिला ने बताया कि वह जब भी घर से निकलती है तब आरोपी छेड़खानी करता है. एक दिन आरोपी उसके घर में आकर आपत्तिजनक बातें करने लगा और छेड़छाड़ की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें