24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, पहले लड़की कॉल कर मीठी-मीठी बातों में फंसाती थी फिर अपराधी करते थे अगवा…

Bihar Crime News: बिहार में हनी ट्रैप गिरोह काफी एक्टिव है. अपने जाल में फंसाकर बिजनेसमैन और अमीर लोगों से पैसा वसूलने का काम करते हैं. इस गिरोह का भंडाफोड़ बिहार पुलिस ने किया है.

Bihar Crime News: बिहार में हनी ट्रैप गिरोह काफी एक्टिव है. अपने जाल में फंसाकर बिजनेसमैन और अमीर लोगों से पैसा वसूलने का काम करते हैं. इस गिरोह का भंडाफोड़ बिहार पुलिस ने किया है. दानापुर के एक कारोबारी को हनी ट्रैप के गुर्गों ने फंसाया था. पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार की है. इस गिरोह में महिला सदस्य भी शामिल हैं. जो लोगों को कॉल करती हैं और अपने मीठी-मीठी बातों में फंसाती हैं, फिर गिरोह के जो बदमाश होते हैं उन्हें अगवा कर वसूली करते हैं.

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दीपक कुमार जो बाढ़ का रहने वाला है, रणधीर कुमार जो पंडारक का रहने वाला है, मुकेश कुमार जो जमालपुर का रहने वाला है के रूप में की गई है. उनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है जिसमें एक पिस्टल, एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: ‘वी वांट जस्टिस, नो सेफ्टी नो ड्यूटी’ से गूंजा बेतिया का जीएमसीएच, IGIMS पटना में इमरजेंसी सेवा भी बंद…

अपराधियों ने दानापुर के एक कारोबारी को किए थे अगवा

बता दें कि अपराधियों ने दानापुर के रहने वाले एक फिनायल कारोबारी को अपने जाल में फंसाया था. गिरोह की महिला सदस्य पहले कॉल किया फिर अपनी मीठी बातों में फंसाया और बख्तियारपुर स्थित एक होटल में बुलाया. कारोबारी अपने घर बिना बताए महिला से मिलने के लिए निकल गए, अभी जा हीं रहे थे कि गिरोह के अपराधियों ने रास्ते से हीं उनका अपहरण कर लिया.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय के एक स्कूल में कमर भर पानी में खड़ा होकर फहराया गया तिरंगा, प्रिंसिपल बोलीं: 2021 में भी ऐसे हीं बने थे हालात…

पुलिस ने क्या कहा ?

पुलिस का कहना है कि कारोबारी को बदमाशों ने कार में बैठाकर अथमलगोला स्थित दियारा में ले गए थे. वहां एक झोपड़ी में बंद कर दिया गया था. अथमलगोला में एक हत्या के मामले में छापेमारी की जा रही थी जिसमें दीपक कुमार का भी नाम शामिल था. उसी छापेमारी में दीपक सहित दो अन्य को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद इस गिरोह का भी भंडाफोड़ हो गया.

इस गिरोह में शामिल दीपक कुमार कौन है?

जब छापेमारी हुई वहां डरे सहमे एक और शख्स था. उन्होंने बताया की अभी दो घंटे पहले उन्हें अगवा कर वहां लाया गया है. अभी फिरौती की मांग परिजनों से नहीं की गई थी. पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने रामकृष्णा नगर के एक अपराधी के साथ मिलकर हनी ट्रैप में फंसाकर इनलोगों ने फिरौती की योजना बनाई थी. दीपक कुमार कुख्यात बदमाश है उसपर हत्या और डकैती के चार मुकदमे दर्ज हैं.

दिल्ली-UP में भारी बारिश, राजस्थान-ओडिशा में अलर्ट, जानें कैसा रहेगा देश का मौसम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें