25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vastu Tips: देखते ही देखते अमीर बना देंगी मुख्य द्वार पर लगाई गयी ये चीजें, खुल जाएगी किस्मत

Vastu Tips: आज हम वास्तु शास्त्र में बताई गयी कुछ ऐसी चीजों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें अगर आप अपने घर के मुख्य द्वार पर लगा देते हैं तो आप काफी कम समय में अमीर हो सकते है.

Vastu Tips for Money: हमारे जीवन में वास्तु शास्त्र का महत्व काफी ज्यादा होता है. कहा जाता है किसी भी चीज या फिर काम को करने से पहले अगर वास्तु शास्त्र का ध्याना रखा जाए तो ऐसे में इसके परिणाम काफी शुभ और सकारात्मक होते है वहीं, जब हम चीजों को करने से पहले हम वास्तु शास्त्र का ध्यान नहीं रखते हैं तो इसके परिणाम भी काफी निगेटिव होते हैं. आज की यह आर्टिकल उन लोगों के लिए काम की साबित होने वाली है जो अपनी किस्मत को बदलना चाहते हैं और इसके साथ ही काफी कम समय में ढेर सारे पैसे कमाना चाहते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें अगर आप अपने घर के मुख्य द्वार पर रख देते हैं तो इससे आपकी किस्मत भी बदल सकती है और आप काफी कम समय में काफी अमीर भी हो सकते हैं. तो चलिए इन चीजों के बारे में जानते हैं.

स्वास्तिक का चिन्ह

वास्तु शास्त्र की अगर माने तो आपको अपने घर के मुख्य द्वार पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाना चाहिए. इसे काफी शुभ माना गया है. अगर आप घर के मुख्य द्वार पर स्वास्तिक बनाते हैं तो इससे आपकी किस्मत बदल सकती है और जीवन में समृद्धि भी आती है.

Also Read: Vastu Tips: जीवन में एक बार फिर लौट आएगी खुशहाली, आज ही घर से बाहर निकाल दें ये चीजें

Also Read: Vastu Tips: कर्ज में डूबने की वजह से नहीं बच रहे पैसे? आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े ये उपाय

तोरन

हिन्दू धर्म में घर के मुख्य द्वार पर तोरन लगाना काफी शुभ माना जाता है. अगर आप घर के मुख्य द्वार पर तोरन लगाते हैं तो इससे आपके घर पर पॉजिटिव एनर्जी का वास होता है. केवल यहीं नहीं, परिवार के सभी मेंबर्स तरक्की भी खूब करते हैं. आपको बस इस बात का ख्याल रखना है कि जब पत्ते सूख जाए तो आप इन्हें तुरंत बदल दें.

लक्ष्मी-कुबेर की तस्वीर

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर और जीवन में सुख समृद्धि बनी रहे तो ऐसे में आप अपने घर के मुख्य द्वार पर लक्ष्मी-कुबेर की तस्वीर लगा सकते हैं. इसे काफी शुभ मना जाता है और इससे आपकी किस्मत भी बदल सकती है.

Also Read: Vastu Tips: सोते समय तकिये के नीचे रखते हैं ये चीजें तो हो जाएं सावधान, हो सकता है नुकसान

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों और मान्यताओं पर बेस्ड है. प्रभात खबर किसी भी तरह से इनकी पुष्टि नहीं करता है.

LifeStyle Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें