24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shah Rukh Khan Diet: दिन में एक बार खाना खाते हैं SRK, आपको भी चाहिए उनके जैसी बॉडी तो फॉलो करें ये रूटीन

Shah Rukh Khan Diet: शाहरुख खान की फिटनेस आज भी वैसी ही है, जैसे वह 90 के दशक में हुआ करते थे. बहुत से फैंस उनकी डेली रूटीन को जानना चाहते थे. अब किंग खान ने इसका खुलासा भी कर दिया है.

Shah Rukh Khan Diet: 58 साल की उम्र में भी शाहरुख खान फिट, आकर्षक, हैंडसम और निश्चित रूप से कई फैंस के पसंदीदा एक्टर हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी थी. इसमें पठान, जवान और डंकी शामिल है. एक्टर इन मूवीज में काफी फिट नजर आए थे. पठान में तो उनके सिक्स पैक की हर तरफ चर्चा होने लगी थी. इसके बाद नेटिजन्स ये जानने के लिए बेताब थे कि एसआरके की डेली रूटीन क्या है. वह कौन सा डायट फॉलो करते हैं. अब खुद किंग खान ने इस राज से पर्दा उठाया है.

किस रूटीन को फॉलो कर शाहरुख खान ने परफेक्ट फिट

द गार्जियन संग एक इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी लाइफ स्टाइल पर बात की. उन्होंने कहा कि वह सुबह करीब 5 बजे सो जाते हैं और करीब 9 बजे उठते हैं. वह रोजाना देर रात 30 मिनट तक वर्कआउट करते हैं और दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं.

किस टाइम में वर्कआउट करते हैं शाहरुख खान

एक्टर ने आगे कहा, ”अगर मैं शूटिंग कर रहा होता हूं, तो लगभग नौ या दस बजे उठ जाता हूं, लेकिन फिर मैं रात 2 बजे घर आऊंगा, नहाऊंगा और फिर सोने से पहले वर्कआउट करूंगा.” निश्चित रूप से, यह शाहरुख खान की स्ट्रिक्ट डाइट का ही नतीजा है, जिससे आज भी वह एक्शन सीन्स को उनते ही एनर्जी से करते हैं, जितना 90 दशक में किया करते थे.

किस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान जल्द ही किंग में नजर आएंगे, जिसमें कथित तौर पर उनकी बेटी सुहाना खान और मुंज्या स्टार अभय वर्मा भी होंगे. लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने भी पहली बार किंग के बारे में खुलकर बात की और कहा, “यह एक एक्शन ड्रामा है. यह दिलचस्प होगा. मैं कुछ समय से ऐसी फिल्म करना चाहता था, और मैं वास्तव में सात, आठ साल से ऐसी फिल्म करना चाहता था.”

Also Read- Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने मचाया गदर, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Also Read- Stree 2: कंगना रनौत ने फिल्म की सुपर सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जो मूवीज में करियर बनाना…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें