24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबे व्यक्ति का दूसरे दिन मिला शव

इमामगंज थाना क्षेत्र के बसेता महादलित टोले के नजदीक तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इसकी पहचान झारखंड के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के कौरा राजपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय गोविंद मांझी के रूप में की गयी है.

इमामगंज. इमामगंज थाना क्षेत्र के बसेता महादलित टोले के नजदीक तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इसकी पहचान झारखंड के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के कौरा राजपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय गोविंद मांझी के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है गोविंद मांझी शुक्रवार को शौच करने तालाब की ओर गये थे. पैर फिसलने से वे काफी गहरे पानी में डूब गये. काफी खोजबीन करने के बाद भी शुक्रवार की रात शव नहीं मिला. पुनः शनिवार की सुबह गांव के आसपास के तैराक तालाब में खोजबीन कर कड़ी मेहनत के बाद गहरे पानी से शव को बाहर निकाला. इधर, परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम नही कराने की बात बताते हुए अपने घर कौरा राजपुर लेते चले गये. ग्रामीणों ने बताया मृतक गोविंद मांझी अपने बेटी के घर बसेता गांव में रह कर अपना भरण पोषण कर रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें