27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वन टाइम सेटलमेंट शिविर में व्यवसायियों ने अपने टैक्स की समस्याओं का कराया निदान

मुंगेर चैंबर ऑफ कॉमर्स और राज्य कर संयुक्त आयुक्त कार्यालय, मुंगेर द्वारा शनिवार को चैंबर कार्यालय शिवनंदन पैलेस, बड़ा बाजार में बिहार कराधान विवाद समाधान योजना के तहत शिविर का आयोजन किया गया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. मुंगेर चैंबर ऑफ कॉमर्स और राज्य कर संयुक्त आयुक्त कार्यालय, मुंगेर द्वारा शनिवार को चैंबर कार्यालय शिवनंदन पैलेस, बड़ा बाजार में बिहार कराधान विवाद समाधान योजना के तहत शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें दर्जनों व्यापारियों के मामले के निष्पादन की प्रक्रिया शुरू की गई. जबकि शिविर में व्यवसायियों ने पदाधिकारियों से सवाल रखकर अपनी शंकाओं का समाधान किया. शिविर की अध्यक्षता चैंबर के अध्यक्ष अशोक सितारिया और संचालन टैक्सेशन उपसमिति के चेयरमैन अभिषेक बॉबी ने किया. शिविर में पहुंचे राज्य कर संयुक्त आयुक्त योगेंद्र शर्मा ने व्यापारियों से कहा कि आप सभी जिनके मामले इस योजना के अंतर्गत आते हैं, वे 25 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. यह आखिरी मौका है. इसलिए अधिक से अधिक व्यापारी इस स्कीम का लाभ उठाएं. चैंबर के प्रवक्ता जय किशोर संतोष ने उपस्थित पदाधिकारियों को शिविर आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि चैंबर वाणिज्य कर विभाग से अपेक्षा करती है कि मुंगेर सर्किल के व्यापारियों के साथ विभाग का व्यवहार फ्रेंडली हो. विभाग और व्यापारियों के बीच एक हिचक की दीवार खत्म की जानी चाहिए. मौके पर राज्य कर सहायक आयुक्त दुर्गेश नंदन, अधिवक्ता निर्मल कुमार मोदी, चैंबर सचिव संतोष अग्रवाल, उपाध्यक्ष रवि शंकर प्रसाद, सुनील कुमार, सह सचिव संजय जालान, अंकित जालान, शशि शंकर, नीरज कुमार, अंकेक्षक उदय कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें