30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरम के अभाव में पंचायत समिति की बैठक स्थगित

प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा भवन में शनिवार को पंचायत समिति की बैठक बुलायी गयी थी, लेकिन कोरम के अभाव में बैठक स्थगित हो गयी.

बथनाहा. प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा भवन में शनिवार को पंचायत समिति की बैठक बुलायी गयी थी, लेकिन कोरम के अभाव में बैठक स्थगित हो गयी. जानकारी के अनुसार, प्रखंड प्रमुख रतन कुमार की अध्यक्षता में बैठक की शुरुआत हुई थी, जिसमें मुखिया संघ के अध्यक्ष सह बथनाहा पश्चिमी मुखिया शंभू प्रसाद यादव, शाहपुर शीतलपट्टी पंचायत के मुखिया राजकिशोर सहनी, पंसस मनोज कुमार राम, डायन छपरा के मुखिया राजू कुमार सिंह, पूर्व उप प्रमुख विनोद बिहारी प्रसाद शामिल हुए. बैठक पंजी पर हस्ताक्षर भी किया. मुखिया राजू कुमार सिंह पंजी पर हस्ताक्षर नहीं किया. बीडीओ से शिकायत की गयी कि उनके द्वारा आधिकारिक रुप से बैठक के लिए पत्र नहीं दिए गये. बीडीओ राजाराम पासवान ने बताया कि व्हाट्स ग्रुप में बैठक का पत्र प्रेषित कर दिया गया था.

— बैठक का बहिष्कार कर सदन से बाहर निकले जनप्रतिनिधि गण

इसी बीच उप-प्रमुख प्रतिनिधि अंजनी कुमार सिंह अप्पु के नेतृत्व में कई जनप्रतिनिधियों ने सदन का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गये. आरोप लगाया कि पूर्व बीडीओ अजीत कुमार प्रसाद से मिली भगत कर प्रखंड प्रमुख रतन कुमार अवैध रुप से कुर्सी पर काबिज हैं. पंसस चिरंजीवी सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रखंड प्रमुख रतन कुमार की अध्यक्षता में बैठक् स्वीकार नहीं है. पंसस धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि न्यायालय में प्रमुख के विरुद्ध याचिका दायर है. पंसस पदारथ झा, पंकज कुमार बैठा, अरुण कुमार आदि ने बताया कि पहले प्रखंड प्रमुख रतन कुमार विश्वास मत हासिल करें, फिर बैठक होगी. बीडीओ श्री पासवान ने बताया कि बैठक की अगली तिथि निर्धारित की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें