24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीडीसी ने विकास योजनाओं का किया निरीक्षण

लातेहार उप विकास आयुक्त (डीडीसी) सुरजीत कुमार सिंह ने शनिवार को प्रखंड अंतर्गत रुर्बन क्लस्टर के मंगरा पंचायत का दौरा कर विकास योजनाओं का निरीक्षण किया.

बरवाडीह. लातेहार उप विकास आयुक्त (डीडीसी) सुरजीत कुमार सिंह ने शनिवार को प्रखंड अंतर्गत रुर्बन क्लस्टर के मंगरा पंचायत का दौरा कर विकास योजनाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण विकास विभाग द्वारा संचालित मनरेगा, रुर्बन मिशन, बिरसा हरित ग्राम योजना, अबुआ आवास व जलछाजन आदि योजनाओं का निरीक्षण कर कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. बीडीओ रेशमा मिंज ने डीडीसी को सोलर सिंचाई, जलछाजन आदि योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. डीडीसी ने जेएसएलपीएस के सखी मंडल द्वारा की जा रही बैठक का जायजा लिया. उन्होंने महिलाओं को विकास की गति के साथ आत्मविश्वास से बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. साथ ही बीडीओ व कर्मचारियों को समय-समय पर क्षेत्र भ्रमण कर वस्तुस्थिति का जायजा लेने का निर्देश दिया. इस अवसर पर परियोजना पदाधिकारी अभिमन्यु कुमार, इंदु भूषण सिन्हा, बुद्धदेव पाल, मंगरा पंचायत के मुखिया विपिन बिहारी सिंह, पंचायत सेवक अरविंद कुमार रवि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें