24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

जान से मारने की धमकी देकर घटना को अंजाम

सेन्हा. नाबालिग बच्ची के साथ जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की घटना घटी. सेन्हा थाना में प्राथमिकी दर्ज पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. लेकिन सेन्हा थाना पुलिस दुष्कर्मी को नहीं पकड़ पायी है. घटना सेन्हा थाना क्षेत्र में बीते नौ अगस्त को दिन में समय लगभग 11:30 बजे दुष्कर्म घटना का अंजाम लगाते हुए नाबालिग बच्ची के पिता ने पुलिस प्रशासन को पुत्री के साथ घटित घटना को बताते हुए न्याय का गुहार लगाया है. आरोपी तुरुवा उरांव के पुत्र सीताराम उरांव के विरुद्ध सेन्हा थाना कांड संख्या 68/24 दर्ज कर धमकी एवं दुष्कर्म धारा मे मामला दर्ज किया गया है कि 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने ही गांव में किराना दुकान से सामान खरीदने गयी थी. इसी बीच रास्ते मे गांव के लड़का सीताराम उरांव द्वारा बच्ची को पीछे से आकर चाकू दिखाते हुए आरोपी अपने घर ले जा कर दुष्कर्म किया.

दुकान में घुसकर मारपीट तथा पैसा लूटने का आरोप :

कुड़ू शहरी क्षेत्र के अमन किराना दुकान में घुसकर दुकानदार अजय प्रसाद से पिता-पुत्र ने मारपीट करते हुए दुकान में रखा सेल का पैसा लूटने का आरोप लगाते हुए दुकानदार ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. मामला दर्ज करने क प्रक्रिया चल रहीं थी. दूसरी तरफ पिता-पुत्र ने मामले को निराधार बताते हुए दुकानदार तथा दुकान के एक कर्मी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. अमन किराना दुकान के संचालन डाल्टेनगंज निवासी वर्तमान मे कुड़ू के रहने वाले अजय प्रसाद ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में बताया है कि कुड़ू निवासी अतीत सिंह तथा पुत्र गौरव सिंह दुकान में पहुंचे तथा सामान खरीदने के बाद बहस करने लगें. बहस इतनी बढ़ गयी कि मामला मारपीट तक पहुंच गया तथा दुकान में रखा रड से अतीत सिंह तथा गौरव सिंह ने दुकानदार अजय प्रसाद को माथे मे मार दिया इससे अजय प्रसाद का माथा फट गया तथा घायल हो गए. ग्रामीणों के सहयोग से घायल का कुड़ू सीएचसी में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. दूसरी तरफ अतीत सिंह ने बताया कि मारपीट नहीं हुई है. बकाया पैसा मांगने गये थे. इसी में दुकानदार ने मारपीट किया है. दुकान से पैसा लूट नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें