27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन की चपेट में आने से ठेला चालक की मौके पर मौत

शनिवार की सुबह कृषि विज्ञान केंद्र भगवानपुर हाट के मुख्य गेट के सामने एनएच 331 पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से रामपुर छोटा दीगर निवासी ठेला चालक सुदर्शन राम की मौके पर ही मौत हो गयी.

भगवानपुर हाट. शनिवार की सुबह कृषि विज्ञान केंद्र भगवानपुर हाट के मुख्य गेट के सामने एनएच 331 पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से रामपुर छोटा दीगर निवासी ठेला चालक सुदर्शन राम की मौके पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुदर्शन राम सुबह में घर से निकलकर सड़क पार कर नित्य क्रिया के लिए जा रहे थे तभी तेज रफ्तार आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल होकर सड़क पर ही गिर गये. अधिक खून निकलने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रमाशंकर साह, एसआइ सत्यनारायण मंडल, एएसआइ राजीव कुमार पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेजा. मृतक की पत्नी की मौत बहुत पहले हो चुकी है. मृतक के तीन लड़के और एक लड़की है. जिसमें सभी की शादी हो गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें