25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दंगसी मठ की शिकायत करने पर मां-बेटों पर चाकू से जानलेवा हमला, चली गोली

सिधवलिया थाने के दंगसी गांव में शनिवार की सुबह महिला और उसके दो बेटों पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया. घटना के दौरान राइफल से फायरिंग भी की गयी, जिसमें महिला और उसके पति समेत दोनों बेटों की जान बाल-बाल बची.

गोपालगंज. सिधवलिया थाने के दंगसी गांव में शनिवार की सुबह महिला और उसके दो बेटों पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया. घटना के दौरान राइफल से फायरिंग भी की गयी, जिसमें महिला और उसके पति समेत दोनों बेटों की जान बाल-बाल बची. घायल महिला ने जानलेवा हमला करने का आरोप भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी प्रत्याशी सत्यदेव दास और उनके गुर्गों पर लगाया है. वहीं, इस घटना को लेकर सिधवलिया थाने में महिला ने लिखित शिकायत दी है. घटना के पीछे की वजह दरिया दासी मठ को कब्जाने को लेकर चल रहा विवाद बताया गया. वहीं, पुलिस इस मामले में किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही है.

हमला करने के दौरान फायरिंग

सिधवलिया अस्पताल से सदर अस्पताल रेफर हुई विपिन कुमार पंडित की पत्नी गीता कुमारी का आरोप है कि शनिवार की सुबह घर से बथान जाने के दौरान दंगसी गांव के रहनेवाले सत्यदेव दास, सीवान के रहनेवाले मुन्ना यादव उर्फ टार्जन, बरौली के चंदन यादव, थावे के अमरेश पांडेय, सत्यदेव दास के मैनेजर अभय यादव ने जानेलवा हमला कर दिया. पहले से घात लगाये हमलावरों ने पिस्टल और राइफल से फायरिंग की. बीच-बचाव करने पहुंचे बेटे प्रकाश प्रजापति और धर्मदास प्रजापति तथा महिला के पति को भी घायल कर दिया. चाकू से हमला करने का भी आरोप है. घायल महिला को डायल-112 पुलिस की मदद से इलाज के लिए सिधवलिया लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में महिला की हालत गंभीर बतायी जा रही है. महिला के परिजनों ने हमला करनेवालों पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं. वहीं, इस मामले में सत्यदेव दास से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. पुलिस जांच कर करेगी कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात से जब इस मामले में बात की गयी तो उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरा मामला आपसी विवाद का है. अस्पताल में घायलों के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें