24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ससुराल आये युवक की चाकू मार हत्या

थाना क्षेत्र के मटिहान गांव में शुक्रवार की देर रात्रि में ससुराल आये दामाद की पड़ोसियों ने चाकू व फरसा से मारकर हत्या कर दी.

दरियापुर. थाना क्षेत्र के मटिहान गांव में शुक्रवार की देर रात्रि में ससुराल आये दामाद की पड़ोसियों ने चाकू व फरसा से मारकर हत्या कर दी. मृतक अमनौर के पुरबारी पट्टी निवासी स्व सरयू सिंह के पुत्र डब्लू सिंह बताये जाते हैं. घटना की सूचना मिलते ही सोनपुर एसडीपीओ व स्थानीय थानाध्यक्ष सहित आसपास के तीन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार डब्लू सिंह अपने ससुराल मटिहान गांव पत्नी के साथ आये थे. इसी बीच ससुराल के लोगों का पड़ोसियों से शुक्रवार की देर शाम विवाद शुरू हुआ. ससुराल के लोग पूर्व में अपने घर के एक बच्चे व गाय के बछड़े की मौत डायन विद्या व टोटका से कर देने का आरोप पड़ोसी पर लगा रहे थे. इस बात को लेकर दोनों ओर से तू-तू मैं-मैं के बीच मारपीट होने लगी. इसी बीच दामाद ने झगड़ा छुड़ाने के नियत से वहां पहुंचकर सबको शांत कराने की कोशिश की. मृतक के परिजनों का आरोप है कि इसी दौरान सत्येंद्र सिंह, सोनू सिंह, नितिन सिंह, पिंकी देवी तथा रिंकी देवी ने लोहे को रड और लाठी डंडे से उनके दामाद की पिटाई शुरू कर दी. जिससे उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. इस संबंध में मृतक के पत्नी ब्यूीटी देवी ने उक्त सभी आरोपी को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. सभी नामजद आरोपी घर छोड़ फरार हैं. घटना के बाद मृतक के परिजन काफी आक्रोशित दिखायी दे रहे थे. वहीं के मृतक के एक पुत्री व दो पुत्र है. परिजनों ने इसकी सूचना एसपी डॉ कुमार आशीष को भी दी. वहीं सोनपुर अनुमंडल के एसडीपीओ के निर्देश पर घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम बुलायी गयी. जिस जगह पर हत्या हुई थी. वहां से खून के धब्बे भी मिले हैं. जिसे फॉरेंसिक टीम एकत्र कर जांच के लिए ले गयी है. पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा जिन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक का शव घर पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम अमनौर के युवक की हत्या दरियापुर थानाक्षेत्र के मटिहान उसके ससुराल में होने के बाद उसका शव अमनौर उसके घर पहुचते ही उसके परिजनो में कोहराम मच गयी. परिवार के लोग की चीख पुकार से आसपास के लोग मर्माहत हो गये. मृतक अमनौर थानाक्षेत्र के अमनौर हरनारायण पंचायत अंतर्गत पूर्व टोला निवासी स्व.लक्ष्मण सिंह का 32 वर्षीय पुत्र डब्लू सिंह बताया गया है. वह अमनौर के युवराज एचपी गैस एजेन्सी में डिलेवरी मैन का काम करता था. उसका दो पुत्र तथा एक पुत्री है. ससुराल में अपने पाटीदारी में विवाद चल रहा था. जिसकी सूचना पर शुक्रवार को वह ससुराल गया था. जहां उसकी हत्या कर दी गयी. शव आते ही उसकी पत्नी ब्यूटी देवी, माता सूर्यमणी कुंवर, पुत्र रितिक, अभिजीत पुत्री पायल का रो रोकर बुरा हाल है. वही गांव में मातम पसरा हुआ है. ससुराल जाना उसका मौत का कारण बन गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें