28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गली में टहल रहे युवक को मारी गोली

शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गली में टहल रहे एक युवक को गोली मार दी.

आरा.

शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गली में टहल रहे एक युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को गोली कमर में लगी है. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गये. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव निवासी वीर नारायण सिंह का 38 वर्षीय के पुत्र अरविंद कुमार है. उधर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह पुलिस बल के साथ आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. इधर अरविंद कुमार ने बताया कि गांव में शिव काली मंदिर पर शुक्रवारी पूजा चल रहा था. जिसको लेकर शुक्रवार की रात वह काली मंदिर पर शुक्रवारी देखने गये थे. देखने के बाद जब वह घर लौटने के क्रम में जैसे ही अपने गली में प्रवेश किये. तभी उन्हें पटाखा छोड़ने की आवाज सुनायी दी. आवाज सुनकर जब वह गली के मोड़ पर आये तो एक स्पेलंडर बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों द्वारा उन्हें कमर पर गोली मार दी गयी. उसके बाद उनके द्वारा गांव के मंत्री के दरवाजे पर भी तीन राउंड फायरिंग की गयी. उसके बाद वे दोनों वहां से फरार हो गये. सूचना पाकर परिजन वहां पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल ले आये. हालांकि उक्त बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने जख्मी को गोली क्यों मारी।इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. जबकि इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ विकास के लिए बताया कि जख्मी को गोली कमर पर बीचो-बीच लगी है. ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है. लेकिन उसे अभी ऑब्जरवेशन में रखा जायेगा.

एसपी बोले :

एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि धमार गांव में देर रात बिजली नही रहने के कारण अंधेरा था. एक बाइक सवार दो- तीन की संख्या में रहे अपराधियों द्वारा दो राउंड फायरिंग की गयी. फायरिंग के दौरान इसी गांव के अरविंद सिंह को गोली लग गयी. सूचना मिलते ही डायल 112 की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और जख्मी को इलाज के लिए भर्ती कराया. उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर अधिकारी पहुंच गये थे. सदर एसडीपीओ परिचय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. घटना का उद्भेदन और अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.

इस घटना को लेकर अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज :

गोली की घटना के बाद जख्मी के पिता वीरनारायण सिंह के बयान पर दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें