30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक को बाइक सवार ने मारी ठोकर, मौत

बनकट बैरिया गांव के पास एनएच 28 पर तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक राजेश महतो (30) बनकट बैरिया के सीता महतो का पुत्र था.

मोतिहारी.मुफस्सिल थाने के बनकट बैरिया गांव के पास एनएच 28 पर तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक राजेश महतो (30) बनकट बैरिया के सीता महतो का पुत्र था. वह शनिवार सुबह घरेलू सामान खरीदने दुकान पर जा रहा था. जैसे ही उसने सड़क पार करने की कोशिश की, पिपराकोठी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे ठोकर मार दी. घटना के बाद चालक बाइक लेकर फरार हो गया. परिजन इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. मृतका की पत्नी रीना देवी का कलेजा पीट-पीट कर रोने लगी. वह रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी. वही स्थिति उसकी मां गीता देवी की थी. पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो पत्नी रीना पति के शव से लिपट दहाड़ मारने लगी. आसपास के लोग उसे संभालने में लगे थे. पिता सीता महतो की तो मानो जुबान ही बंद हो गयी थी. एकटक से पुत्र के शव को निहार रहे थे. उन्होंने बताया कि राजेश को तीन पुत्री व एक पुत्र है. उसकी बड़ी अरमान थी कि तीनों बेटियों की शादी धूमधाम से करें. इसके लिए मेहनत मजदूरी कर एक-एक पाइ इकट्ठा कर रहा था. पुत्री मिक्की कुमारी, प्रीति कुमारी, नीधि कुमारी व पुत्र आदित्य कुमार भी पिता की मौत से सदमे में थे. बच्चे के आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं था. एक तरफ पिता का शव तो दूसरी तरफ बेवा मां की दहाड़ उन्हें अंदर ही अंदर खाये जा रही थी. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शिप्रा राजपुत ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. अभी आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें