24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

22 हजार में खरीदा था अवैध पिस्टल, मामले में दो गिरफ्तार

गुरहा के आमिर खान की आत्महत्या का मामला

तरहसी. तरहसी पुलिस ने गुरहा के आमिर खान को आत्महत्या के लिए अवैध पिस्टल देने वाले वाले सोनू साहू व नवाब खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आत्महत्या में इस्तेमाल किये गये सात चक्र वाले देसी पिस्टल, एक खोखा व एक गोली बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि आमिर खान ने 15 अगस्त को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मामले की जांच के क्रम में पता चला कि वह ड्राइवर था. वह मनातू के बंसी खुर्द के नवाब खान के संपर्क में था. नवाब खान द्वारा आमिर खान को कहा गया था कि जब भी किसी तरह की हथियार की जरूरत हो, तो वह उसे उपलब्ध करा देगा. इस बीच आमिर पारिवारिक विवाद के कारण मानसिक तनाव में आ गया. उसने 12 अगस्त को नवाब खान से हथियार खरीदने की पेशकश की. जिसके बाद नवाब खान ने चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर के सोनू खान उर्फ देवा से संपर्क किया. उसे 22 हजार देकर हथियार खरीद लिया व आमिर खान को उपलब्ध करा दिया. आमिर खान द्वारा ही 22 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर सोनू खान उर्फ देवा को किया गया. बदले में नवाब खान को एक हजार रुपये मिला.

फरार नक्सलियों का फोटोयुक्त पोस्टर जारी

हरिहरगंज. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन के निर्देश पर पिपरा थाना प्रभारी बिमल कुमार ने थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती भांगा, बूढ़ा रोन्धा, विश्रामपुर, पिठौरा गांव के सभी चौक-चौराहे पर इनामी नक्सलियों का फोटोयुक्त पोस्टर सार्वजनिक दीवारों पर चिपकाया. वहीं पिपरा थाना के अधिकारियों ने आसपास के भीड़-भाड़ वाली जगह में भी पोस्टर को चिपकाया है. थाना प्रभारी ने बताया कि वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर फरार प्रमुख इनामी नक्सलियों के पोस्टर चौक-चौराहे पर लगाये गये हैं, ताकि लोगों को सूचना मिले, तो लोग पुलिस सूचित कर सकें. उन्होंने कहा कि जानकारी देने वालों को उचित इनाम दिया जायेगा.

ब्लेड से गर्दन काटकर खुदकुशी का प्रयास

हुसैनाबाद. नगर पंचायत क्षेत्र के रविदास नगर मुहल्ला के मुन्ना रविदास (40 वर्ष) ब्लेड से गर्दन पर वार कर खुद को घायल कर दिया. घायलावस्था में उसे हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि मुन्ना रविदास (पिता स्व दुखी राम) की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गयी है. जिससे वह तनाव में था. शनिवार की सुबह खाना बनाने के क्रम में उसने ब्लेड से अपनी गर्दन काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें