26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला की शिकायत पर जांच करने गये पुलिस कर्मियों पर हमला, एसआइ घायल

जांच करने गये पुलिस कर्मियों पर हमला, एसआइ घायल

प्रतिनिधि, रामगढ़

रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्तरमांडू स्थित टंगरा टोला में शुक्रवार की देर रात ग्रामीणों ने रामगढ़ थाना के एसआइ बीरबल हेंब्रम पर हमला कर दिया. पिटाई के दौरान गश्ती वाहन पर एसआइ के साथ पहुंचे चार-पांच सिपाही वहां से जान बचा कर भाग गये. ग्रामीणों की पिटाई से घायल एसआइ बीरबल को रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सक के मुताबिक, उन्हें अंदरूनी चोट लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद एएसआइ को रिम्स रेफर कर दिया गया. एसआइ गांव की महिला की शिकायत पर जांच करने गांव पहुंचे थे. महिला ने गांव के कुछ युवकों पर उनकी अश्लील तस्वीर व वीडियो वायरल करने की शिकायत की थी. पुलिस महिला के आवेदन पर पूछताछ कर रही थी, तो विवाद बढ़ गया. इसके बाद महिलाओं सहित गांव के युवकों ने दारोगा के साथ मारपीट करने लगे. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, रामगढ़ थाना के पुलिस बल के साथ छत्तरमांडू पहुंचे. इससे पूर्व, रजरप्पा थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय, सौरभ ठाकुर, एएसआइ सुजीत सिंह और डेढ़ दर्जन पुलिस जवानों ने यहां पहुंच कर मामला शांत करा दिया था.

महिला ने सिर मुड़वा कर घुमाने की तैयारी का लगाया था आरोप : महिला ने गांव में पहुंचे एसडीपीओ को कहा कि बिहार के जहानाबाद मकदुमपुर का रहने वाला सोनू कुमार उसका एडिट करके न्यूड फोटो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. सोनू ने उसका एडिट फोटो महिला की लोहरदगा में रहने वाली भांजी को दे दिया. उसकी भांजी ने यह फोटो उसके घर वालों को भेज दिया. घर में फोटो मिलने के बाद उसके जेठ-जेठानी सहित अन्य लोग उसे चरित्रहीन बताते हुए उसे नंगा करके सिर मुड़वा कर गांव में घुमाने की बात कह रहे थे. इससे डर कर महिला इसकी शिकायत रामगढ़ थाने में की. इसकी जांच करने के लिए शुक्रवार की रात रामगढ़ थाना के एएसआइ छत्तरमांडू डंगराटोला पहुंचे थे.

नशे में पुलिस से उलझ गया गांव का मुकेश : मामले में जांच करने पहुंची पुलिस को देख कर गांव का ही युवक मुकेश महतो नशे में पुलिस से उलझ गया. पुलिस पर लाठी से प्रहार करने लगा. युवक नशे में ही एएसआइ पर लगातार हमला करने लगा. मामला बढ़ता देख गांव के अन्य लोग बीच -बचाव करने उतरे और एसआइ को वहां से हटाया. इधर, घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया. शनिवार को पुलिस युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश में थी. गांव में पुलिस कैंप कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें