22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिटायर कॉलेज कर्मी का कार्ड बदलकर उड़ाये 95 हजार रुपये

शहर में जालसाज गिरोह सक्रिय है जो लोगों को झांसे में लेकर अपना शिकार बना रहे हैं. शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के काको रोड स्थित एटीएम से पैसा निकालने आये एक रिटायर कर्मी को जालसाजों ने अपना निशाना बनाया और उनके खाते से एटीएम कार्ड बदलकर 95 हजार रुपये गायब कर दी.

जहानाबाद. शहर में जालसाज गिरोह सक्रिय है जो लोगों को झांसे में लेकर अपना शिकार बना रहे हैं. शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के काको रोड स्थित एटीएम से पैसा निकालने आये एक रिटायर कर्मी को जालसाजों ने अपना निशाना बनाया और उनके खाते से एटीएम कार्ड बदलकर 95 हजार रुपये गायब कर दी. इस संदर्भ में निजामउद्दीनपुर के रहने वाले रिटायर्ड कॉलेज कर्मी नंद कुमार सिंह ने साइबर थाने में जालसाजी की शिकायत दी है. सूचक ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि 16 अगस्त को काको मोड़ के समीप एक एटीएम से पैसा निकालने गए थे. इसी क्रम में पीछे खड़ा एक व्यक्ति ने मदद का भरोसा दिलाया और पैसा निकालने के क्रम में उसने मेरा एटीएम का पिन देख लिया, फिर जब पैसे की निकासी नहीं हुई तो मदद का भरोसा दिलाते हुए एटीएम कार्ड बदल लिया. जालसाज गिरोह के शिकार होने का पता उन्हें तब चला जब वह अपने घर पहुंचे तो उनके मोबाइल पर सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के खाते से पैसे निकासी का मैसेज मिलने लगा. इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि वह जालसाजी गिरोह के शिकार हो गये हैं. शिकायतकर्ता ने बताया है कि जालसाज पैसा निकासी करने के बहाने उनका एटीएम ले लिया और दूसरा एटीएम उन्हें थमा दिया. बताया जाता है कि नंद कुमार जिले के एसएन सिन्हा कॉलेज से रिटायर्ड हुए हैं. उन्होंने बताया है कि जालसाजों ने करीब 10 बार में मेरे खाते से कुल 95 हजार 200 रूपये की निकासी की है. पैसा निकासी की जानकारी होते ही वह बैंक पहुंचे और अपने खाते को तत्काल बंद कराया लेकिन जब तक जालसाजों ने करीब एक लाख रुपये की निकासी खाते से कर ली थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें