24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांगुर मछली लदा दो ट्रक

डुमरी पुलिस ने शनिवार को कुलगो टोल प्लाजा के समीप प्रतिबंधित मांगुर मछली से लदे दो ट्रक पकड़े. पुलिस को देख वाहनों के चालक मौके से भाग खड़े हुए. इसके बाद पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले गयी.

डुमरी पुलिस ने शनिवार को कुलगो टोल प्लाजा के समीप प्रतिबंधित मांगुर मछली से लदे दो ट्रक पकड़े. पुलिस को देख वाहनों के चालक मौके से भाग खड़े हुए. इसके बाद पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले गयी. इस संबंध में बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी 41 एटी 7540 व डब्ल्यूबी 25 जे 8222 नंबर के दो ट्रकों में प्रतिबंधित मांगुर मछली को बंगाल के आसनसोल की ओर से लाद कर तस्करी कर बिहार की ओर ले जाया जा रहा है. सूचना पर थाना प्रभारी प्रिनन पुलिस बल के साथ दोनों वाहनों को टोल प्लाजा के समीप रोका. पुलिस को देख चालक वाहन छोड़कर भाग खड़ा हुआ. वाहनों की जांच की तो पुलिस ने उसमें मांगुर मछली लदा हुआ पाया. थाना प्रभारी प्रिनन ने बताया कि मत्स्य विभाग द्वारा प्रतिबंधित मछली की पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें