25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवा जागरण मंच ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

घोड़थंभा हटिया मैदान में शनिवार को युवा जागरण मंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में दर्जनों विद्यालयों के बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपने जौहर का लोहा मनवाया.

घोड़थंभा हटिया मैदान में शनिवार को युवा जागरण मंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में दर्जनों विद्यालयों के बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपने जौहर का लोहा मनवाया. इस दौरान गोरहंद के मरियम स्कूल के बच्चों की उत्साही प्रस्तुति देकर सबको झूमने पर मजबूर किया. गुरुकुल शिक्षालय के बच्चों ने वर्तमान में देश में हो रही बेटियों के साथ घटनाओं पर आधारित झांकी प्रस्तुत की. कोलंबिया के बच्चों ने दहेज प्रथा पर झांकी से सबको झकझोरा. मुख्य अतिथि कोडरमा के पूर्व सांसद डा रविंद्र कुमार राय ने कहा कि संस्था द्वारा लगातार 25वें वर्ष का शानदार आयोजन में वे सौभाग्यवश मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होते रहे हैं. कार्यक्रम के अंत में बच्चों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के बीच में सिंगर धीरज पांडेय व मनिता श्री ने देशभक्ति गीतों की सुमधुर प्रस्तुति दी. कार्यक्रम में जज की भूमिका हरिहर पांडेय, शंभूनाथ पांडेय ने निभाई. वहीं कार्यक्रम का संचालन प्रवीण कुमार ने किया. वहीं अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष नरेश राय ने की. मौके पर स्थानीय मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार वर्मा, राजू पांडेय, जयप्रकाश साहा, मनोज बर्णवाल, मिथलेश राय, प्रदीप योगी, रौशन कुमार, महेंद्र चौधरी, अभय पांडेय, सुबोध राय, उदय सिंह, परमानंद यादव, मीना देवी आदि थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें